लाइव टीवी

टीम इंडिया के खेमे में कोरोना ने लगाई सेंध, अब आई वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों की रिपोर्ट

Updated Feb 03, 2022 | 12:54 IST

बुधवार रात भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट आने के बाद अब दौरे पर आई वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की रिपोर्ट आ गई है। विंडीज के खिलाड़ी प्रोटोकॉल के मुताबिक आइसोलेशन में हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
अहमदाबाद पहुंचने के बाद वेस्टइंडीज के खिलाड़ी
मुख्य बातें
  • भारतीय टीम के चार खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले पाए गए हैं पॉजिटिव
  • वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों की भी आ गई है कोरोना रिपोर्ट
  • मेहमान टीम के सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य की निगेटिव है कोरोना रिपोर्ट

अहमदाबाद: भारतीय क्रिकेट टीम के खेमें में कोरोना वायरस के सेंध लगाने की खबर बुधवार रात आई। वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम के चार खिलाड़ियों सहित दल के 8 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए। ऐसे में भारत दौरे पर पहुंची वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों की कोरोना जांच की रिपोर्ट का हर किसी को बेसब्री से इंतजार था। 

निगेटिव आई है वेस्टइंडीज के सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट
वेस्टइंडीज की इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की घरेलू टी20 सीरीज में भाग लेने के बाद भारत आई है। सोमवार को भारत पहुंचने के बाद अहमदाबाद में टीम के सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ की कोराना जांच की गई थी जो कि निगेटिव आई है। वेस्टइंडीज के टीम के खिलाड़ी सीरीज से पहले आइसोलेशन में हैं। टीम को एक बायो-बबल से दूसरे में आने का फायदा मिला है।

भारत रवानगी से पहले भी निगेटिव आए थे सभी खिलाड़ी
वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने बताया कि टीम में कोई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव नहीं है। विंडीज क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी ने कहा, बारबाडोस से भारत रवाना होने से पहले भी हमारी टीम के सभी खिलाड़ियों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी। भारत पहुंचने के बाद एयरपोर्ट पर हुई कोरोना जांच के नतीजे भी निगेटिव आए हैं। प्रोटोकॉल के मुताबिक हम होटल की अलग फ्लोर पर आइसोलेशन में हैं। भारतीय टीम के खिलाड़ी भी इसी होटल में ठहरे हैं। 

भारतीय टीम के चार खिलाड़ियों की रिपोर्ट आई है पॉजिटिव
भारतीय टीम के खिलाड़ियों में शिखर धवन, रुतुराज गायकवाड़, श्रेसस अय्यर और नवदीप सैनी( रिजर्व खिलाड़ी) की आरटी-पीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनके अलावा फील्डिंग कोच टी दिलीप, सुरक्षा अधिकारी बी लोकेश और मसाज थैरपिस्ट राजीव कुमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन सभी को निगेटिव आए सदस्यों से अलग होटल के अलग फ्लोर में स्थानांतरित कर दिया गया है। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल