लाइव टीवी

कोरोना संकट के बीच वनडे टीम में शामिल हुए मयंक अग्रवाल, बीसीसीआई ने जारी किया अपडेट

Updated Feb 03, 2022 | 13:43 IST

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के आगाज से पहले कोरोना के दल में सेंध लगाने के बाद बीसीसीआई ने मयंक अग्रवाल को वनडे टीम में शामिल करने का ऐलान किया है।

Loading ...
मयंक अग्रवाल
मुख्य बातें
  • बीसीसीआई ने कोरोना के भारतीय दल में सेंध लगाने की पुष्टि करते हुए अपडेट जारी किया है
  • मयंक अग्रवाल को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे टीम में शामिल किए जाने की घोषणा भी की है
  • बोर्ड ने बताया है कि कब तक आइसोलेशन में रहेंगे संक्रमित खिलाड़ी

अहमदाबाद: वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 फरवरी से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुरू होने जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के आगाज से महज 4 दिन पहले भारतीय दल के 7 सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई। कोरोना संक्रमित होने वाले खिलाड़ियों में शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, रुतुराज गायकवाड़ और नवदीप सैनी (रिजर्व खिलाड़ी) शामिल हैं। 

ऐसे में बीसीसीआई ने तेजी से कदम उठाते हुए मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल करने का ऐलान गुरुवार सुबह कर दिया। बीसीसीआई की सीनियर सिलेक्शन कमिटी ने भारतीय दल के सात सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद यह घोषणा की है। बीसीसीआई ने इस बदलाव की जानकारी प्रेस रिलीज जारी करके दी। 

घर पर निगेटिव आने के बाद अहमदाबाद आने के दिए गए थे निर्देश 
बीसीसीआई ने बताया, वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम में चुने गए सभी खिलाड़ियों को 31 जनवरी को अहमदाबाद में रिपोर्ट करने को कहा गया था। सभी खिलाड़ियों को  घर पर आरटी-पीसीआर जांच कराने के निर्देश दिए गए थे। जांच के नतीजे निगेटिव आने आने पर ही उन्हें अहमदाबाद रवाना होने को कहा गया था। 

पहले दौर की जांच में पॉजिटिव पाए गए शिखर-सैनी
लेकिन सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी( रिजर्व खिलाड़ी) की 31 जनवरी को की गई आरटी-पीसीआर जांच के नतीजे पॉजिटिव आए। वहीं फील्डिंग कोच टी दिलीप और सुरक्षा अधिकारी बी लोकेश की 31 जनवरी को हुई आरटीपीसीआर जांच के नतीजे पॉजिटिव आए।  

तीसरे दौर की जांच में पॉजिटिव आए श्रेयस अय्यर
वहीं युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ की मंगलवार 1 फरवरी को की गई आरटीपीसीआर जांच के नतीजे पॉजिटिव आए हैं। सोमवार को पहले दौर की आरटी-पीसीआर जांच में वो निगेटिव आए थे। वहीं बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और मसाज थैरपिस्ट राजीव कुमार की बुधवार 2 फरवरी को हुई जांच के नतीजे पॉजिटिव आए हैं। ये दोनों पहले दो दौर की जांच में निगेटिव पाए गए थे। 

बीसीसीआई ने बताया, बोर्ड की मेडिकल टीम पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों की देखरेख में जुटी है। ये सभी खिलाड़ी पूरी तरह ठीक होने तक आइसोलेट रहेंगे। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल