लाइव टीवी

IND vs ENG 3rd Test, Live Streaming: जानिए इंडिया-इंग्लैंड तीसरे टेस्ट मैच को कब व कहां देख सकते हैं

Updated Aug 25, 2021 | 07:19 IST

India vs England 3rd Test date and time, venue, Online live streaming, Schedule: भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाने वाला तीसरा टेस्ट मैच कब और कहां पर खेला जाएगा, आज से इसे भारत में कब व कहां देख सकेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
कब और कहां देखें भारत-इंग्लैंड तीसरा टेस्ट मैच
मुख्य बातें
  • भारतीय क्रिकेट टीम का इंग्लैंड दौरा - अब पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में तीसरे मैच की बारी
  • टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच को कब और कहां देखें, किस मैदान पर खेला जाएगा मुकाबला
  • लॉर्ड्स टेस्ट में जीत हासिल करके भारत ने सीरीज में 1-0 की अहम बढ़त बनाई हुई है, अब सीरीज कब्जे में करने के लिए उतरेगा भारत

पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में आज से भारत और इंग्लैंड (India vs England 3rd Test) की टीमें तीसरे मुकाबले में आमने-सामने होंगी। भारतीय क्रिकेट टीम ने लॉर्ड्स टेस्ट में इंग्लैंड को 151 रन से हराते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली थी। अब तीसरे टेस्ट में अगर टीम इंडिया मेजबान इंग्लैंड क्रिकेट टीम को हराने में सफल रही तो फिर विराट सेना वहां से सीरीज नहीं हारने वाली, उसके बाद इंग्लैंड ज्यादा से ज्यादा सीरीज को ड्रॉ कराने की कोशिश कर सकता है। आइए जानते हैं कि भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाला तीसरा टेस्ट मैच कब और कहं देख सकते हैं।

भारतीय टीम-इंग्लैंड तीसरा टेस्ट कब और कहां खेला जाएगा (Date and Venue of India vs England 3rd Test)

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला लीड्स के हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड में 25 अगस्त (बुधवार) से 29 अगस्त (रविवार) के बीच खेला जाएगा। सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल 1-0 से आगे है।

मेजबान इंग्लैंड और भारत के बीच तीसरे टेस्ट मैच की शुरुआत भारतीय समय के मुताबिक कितने बजे होगी (IST Timing of India vs England third test match)

इंग्लैंड क्रिकेट टीम और टीम इंडिया के बीच लीड्स (हेडिंग्ले) में खेला जाने वाला तीसरा टेस्ट मैच बुधवार (25 अगस्त) से अगले पांच दिनों तक भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 3.30 बजे शुरू होगा।

भारत बनाम इंग्लैंड तीसरे टेस्ट मैच को आप भारत में किस टीवी चैनल पर लाइव देख सकेंगे (Live telecast of IND vs ENG 3rd Test on which TV channel)

टीम इडिया और मेजबान इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच होने वाला तीसरा टेस्ट मैच भारतीय फैंस सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क (Sony Sports Network) के तमाम चैनलों पर अंग्रेजी व हिंदी कमेंट्री के साथ देख सकेंगे।

इंग्लैंड और इंडिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग भारत में कहां पर देख पाएंगे (Live Streaming of England vs India 3rd test match in India)

इंग्लैंड दौरे पर गई मेहमान भारतीय क्रिकेट टीम और मेजबान इंग्लिश टीम के बीच होने वाले हेडिंग्ले टेस्ट मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग आप सोनी के ऐप सोनी लिव (SonyLIV) पर लाइव प्रसारण देख सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल