लाइव टीवी

IND vs SA ODI Series: क्या वनडे सीरीज में खेल पाएंगे मोहम्मद सिराज? आया ताजा अपडेट

Updated Jan 17, 2022 | 20:36 IST

Mohammed Siraj current fitness update: भारतीय पेसर मोहम्मद सिराज क्या आगामी भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज में खेल पाएंगे? जसप्रीत बुमराह ने सिराज की फिटनेस पर ताजा अपडेट दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
मोहम्मद सिराज
मुख्य बातें
  • भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज
  • क्या मोहम्मद सिराज वनडे सीरीज में खेलने के लिए फिट हुए
  • जसप्रीत बुमराह ने सिराज की फिटनेस पर दिया ताजा अपडेट

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में जब मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) चोटिल हुए तो सभी चिंता में पड़ गए थे, और बाद में इसका असर भी साफ नजर आया। दूसरे टेस्ट की अंतिम पारी में और तीसरे टेस्ट मैच में उनकी कमी खूब खली। अब सवाल ये है कि क्या वो भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज के लिए फिट हैं? भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने उनको लेकर ताजा अपडेट दिया है।

दूसरे टेस्ट के दौरान हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण मैदान से बाहर जाने वाले मोहम्मद सिराज को तीसरे टेस्ट से बाहर रखा गया और उनकी जगह उमेश यादव को टीम में मौका दिया गया। अब 19 जनवरी से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज में टीम इंडिया को सिराज की बहुत जरूरत होगी। ऐसे में क्या वो खेलने के लिए फिट हैं? इस पर बुमराह ने अपडेट देते हुए बताया कि वो अब फिट हैं और खेलने के लिए तैयार हैं।

बुमराह ने कहा, "मुझे लगता है कि वो ठीक है, वो हमारे साथ अभ्यास कर रहा है। मुझे उसे देखकर नहीं लगा कोई दिक्कत है। उम्मीद है ये ऐसा ही रहे। अभी मुझे सबकी पूरी जानकारी तो नहीं है लेकिन सब सही लग रहे हैं।"

इसके अलावा बुमराह ने ये भी माना कि इस वनडे सीरीज से 2023 वनडे विश्व कप की तैयारी भी शुरू हो जाएगी और टीम प्रबंधन चाहेगा कि हर खिलाड़ी को मौका मिल सके।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल