लाइव टीवी

Yuvraj Singh ने शेयर की पुराने दिनों की दिलचस्प PHOTO; लाइन में लगे दिखे सहवाग, लक्ष्मण और नेहरा

Updated May 24, 2020 | 23:48 IST

Yuvraj Singh Throw Back Photo: पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने उस समय की दिलचस्प फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जब मोबाइल फोन नहीं होते थे।

Loading ...
युवराज सिंह ने शेयर की पुरानी फोटो
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर अपने चुटीले अंदाज के लिए चर्चा में रहते हैं युवराज सिंह
  • इस बार सोशल मीडिया पर शेयर की पुराने दिनों की तस्वीर, लिखी दिलचस्प बात
  • इससे पहले सचिन तेंदुलकर सहित कई क्रिकेटरों को दिया था 'कीप इट अप' चैलेंज

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह अपने मजाकिया अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं। रविवार को, युवराज सिंह ने वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण और आशीष नेहरा के साथ एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की, जो निश्चित रूप से क्रिकेट फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट ला सकती है। युवराज सिंह ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जब खराब प्रदर्शन के बाद आपके माता पिता मोबाइल फोन के बिल का भुगतान नहीं करते हैं तो... # rd.nehra @virendersehwag @ vvslaxman281 के बिना कुछ दिनों के लिए!'

पुराने दिनों की तस्वीर में, भारत के चार पूर्व क्रिकेटरों को मोबाइल फोन से पहले के समय के दिनों की याद दिलाते हुए एक-दूसरे के पास फोन बूथों में लाइन में खड़ा देखा जा सकता है।

हाल ही में, युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर कदम रखते हुए सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह और रोहित शर्मा को 'कीप इट अप' चैलेंज के लिए नामित किया था। सचिन तेंदुलकर ने युवराज सिंह की 'इसे जारी रखें' को चैलेंज दिया था, लेकिन भारत के पूर्व बल्लेबाज़ ने इसे दिलचस्प मोड़ दे दिया था।

सचिन तेंदुलकर ने अपने बल्ले से गेंद को उछाला था लेकिन युवराज सिंह से अलग, 47 वर्षीय तेंदुलकर ने आंख पर पट्टी बांधकर नया चैलेंज दिया था। तेंदुलकर ने वीडियो को कैप्शन में लिखा है, 'मैं आपको @yuvisofficial चैलेंज दे रहा हूं, लेकिन इस बार एक ट्विस्ट के साथ !! मैं सभी से कह सकता हूं कि वे ध्यान रखें और सुरक्षित रहें।' इसका युवराज सिंह ने भी जवाब दिया।

मास्टर ब्लास्टर के चैलेंज के जवाब में, युवराज सिंह इस बात से सहमत हुए कि उन्होंने दिग्गज क्रिकेटर रहे तेंदुलकर को चैलेंज देकर गलती कर दी है और कहा था कि इस काम को पूरा करने के लिए उन्हें एक सप्ताह की जरूरत पड़ सकती है।

युवराज ने तेंदुलकर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मुझे पता था कि मैंने गलत दिग्गज को चुनौती दी है! इस प्रयास में एक सप्ताह का समय लग सकता है।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल