लाइव टीवी

PHOTOS: एक दूजे के हुए चहल और धनश्री, शादी की तस्वीरें हुई वायरल

Updated Dec 22, 2020 | 21:27 IST

Yuzvendra Chahal weds Dhanashree Verma: भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा से शादी कर ली है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा (Yuzvendra Chahal)
मुख्य बातें
  • युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की हुई शादी
  • शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल
  • डांसर-कोरियोग्राफर हैं धनश्री वर्मा

टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा के साथ शादी कर ली है। इसी साल अगस्त में चहल का रोका हुआ था जिसके बाद वो आईपीएल खेलने के लिए यूएई चले गए थे। धनश्री भी बाद में यूएई पहुंची थीं और दोनों की साथ में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। अब दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं।

एक तरफ जहां टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में खेल रही है, वहीं, दूसरी तरफ भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा से शादी की। धनश्री एक डांसर-कोरियोग्राफर हैं।

कैसे मिले थे चहल-धनश्री

चहल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जो तस्वीर शेयर की और उसके साथ एक भावुक संदेश भी लिखा और खुशी जताई। दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो ये ज्यादा पुरानी बात नहीं है।

भारतीय टीम के लेग स्पिनर ने हाल ही में बताया था कि पहली बार उनकी मुलाकात धनश्री से किस तरह हुई थी। चहल ने खुलासा किया था कि लॉकडाउन में वह बोर हो रहे थे और इसलिए उन्‍होंने अपनी मंगेतर की डांस क्‍लास ज्‍वाइन की ताकि बोरियत मिटाई जा सके।

चहल के हवाले से इंडियन एक्‍सप्रेस ने कहा था कि, 'इस लॉकडाउन में रोका एक आशावादी विशेषज्ञता थी (ठहाका)। समय गुजारने के लिए मैंने डांस सीखने का मन बनाया और वहां मेरी मुलाकात अपनी होने वाली पत्‍नी से हुई। वो कॉरियोग्राफर है।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल