लाइव टीवी

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स में बढ़ते कोविड-19 मामलों पर पहली बार बोले सौरव गांगुली, जताई ये उम्‍मीद

Updated Aug 31, 2020 | 09:48 IST

Sourav Ganguly on CSK: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम में बढ़ते कोविड-19 मामलों के बारे में बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने पहली बार प्रतिक्रिया दी है। जानिए बीसीसीआई अध्‍यक्ष ने क्‍या कहा।

Loading ...
सौरव गांगुली
मुख्य बातें
  • बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने सीएसके में बढ़ते कोविड-19 मामलों पर दी प्रतिक्रिया
  • गांगुली ने कहा कि बोर्ड को इंतजार है कि वह तय कार्यक्रम के मुताबिक आईपीएल की शुरूआत करा सके
  • गांगुली को उम्‍मीद है कि सीएसके के कोविड-19 मामले आईपीएल को नुकसान नहीं पहुंचाएंगे

नई दिल्‍ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स में बढ़ते कोविड-19 पॉजिटिव मामलों पर पहली बार प्रतिक्रिया दी है। बीसीसीआई ने शनिवार को पुष्टि की थी कि दो खिलाड़‍ियों सहित कुल 13 लोग यूएई में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि, बोर्ड ने 13 सदस्‍यों और दोनों खिलाड़‍ियों के नामों का खुलासा नहीं किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर और अनकैप्‍ड विकेटकीपर बल्‍लेबाज रुतुराज गायकवाड़ सीएसके के दो खिलाड़ी हैं, जो जानलेवा वायरस के संपर्क में आए हैं। सीएसके में कई कोविड-19 पॉजिटिव मामले आने के बाद ट्रेनिंग कैंप को एक सप्‍ताह के लिए आगे बढ़ा दिया है। जो लोग इंफेक्‍टेड हैं, उन्‍हें टीम से अलग एकांतवास में रखा है। जो लोग इस वायरस के संपर्क में आए हैं, उन्‍हें 14 दिनों के लिए क्‍वारंटीन में रहना होगा और जैव-सुरक्षित बबल में दोबारा दाखिल होने के लिए दो बार निगेटिव आना होगा।

गांगुली को तय कार्यक्रम की उम्‍मीद

यूएई में सीएसके में बढ़ते कोविड-19 मामलों पर प्रतिक्रिया देते हुए गांगुली ने कहा कि वह इस स्थिति में कोई टिप्‍पणी नहीं कर सकते, लेकिन उम्‍मीद जताते हैं कि एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली टीम सीजन की शुरूआत तय कार्यक्रम के मुताबिक करे। गांगुली ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, 'मैं सीएसके की स्थिति पर कोई टिप्‍पणी नहीं कर सकता। हम देखेंगे अगर वो कार्यक्रम के मुताबिक शुरूआत कर सके। मुझे उम्‍मीद है कि आईपीएल का आयोजन अच्‍छे से हो। हमारे पास लंबा कार्यक्रम है और मुझे उम्‍मीद है कि सभी चीजें ठीक से होंगी।'

जहां अन्‍य टीमों ने यूएई में मैदान पर अभ्‍यास करना शुरू कर दिया है, वहीं सीएसके के खिलाड़‍ियों से 6 सितंबर से ट्रेनिंग की उम्‍मीद है। सीएसके का क्‍वारंटीन समय बढ़ाया गया है। सीएसके को शनिवार को तगड़ा झटका लगा जब स्‍टार बल्‍लेबाज और उप-कप्‍तान सुरेश रैना ने आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस लिया और निजी कारणों का हवाला देकर भारत लौट आए। रैना के लौटने की असली वजह अब तक पता नहीं चली है, लेकिन उनकी गैर-मौजूदगी निश्चित ही टीम के लिए बड़ा झटका है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।