लाइव टीवी

210 बनाकर भी हार गई CSK, कप्तान जडेजा ने मैच के बाद बनाया ये बहाना, 'सबसे बड़ी गलती' भी स्वीकार की

Updated Apr 01, 2022 | 09:10 IST

CSK Captain Ravindra Jadeja's post match comments, LSG beat CSK, IPL 2022: आईपीएल 2022 में गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। बड़ा स्कोर बनाकर हारी चेन्नई तो जडेजा ने बताई ये गलती।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रवींद्र जडेजा (CSK)
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स को मिली लगातार दूसरी हार
  • अब नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ने भी दी शिकस्त
  • इस बार बड़ा स्कोर बनाकर भी हारे, मैच के बाद नए कप्तान जडेजा ने बताई हार की वजह

इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बेहद खराब हुई है। पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने शिकस्त दी। तो गुरुवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में 210 रन बनाने के बावजूद नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ने पस्त कर दिया। आईपीएल के इतिहास में चेन्नई सुपर किंग्स ने कभी भी लगातार दोनों शुरुआती मुकाबले नहीं गंवाए हैं। आखिर कहां हो रही है उनकी टीम से चूक, इसको लेकर नए कप्तान रवींद्र जडेजा ने बताई 'सबसे बड़ी गलती'।

चेन्नई सुपर किंग्स के नए कप्तान रवींद्र जडेजा ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में मिली शर्मनाक हार के बाद स्वीकार किया कि उन्हें खराब फील्डिंग का खामियाजा भुगतना पड़ा है। गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने लखनऊ के कप्तान केएल राहुल और धमाकेदार दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक, दोनों के कैच टपकाए। राहुल ने 40 और डिकॉक ने 61 रनों की पारियां खेलीं।

कप्तान जडेजा ने कहा, ‘‘हमारी शुरुआत काफी अच्छी रही लेकिन मैच जीतने के लिए आपको अच्छी फील्डिंग करते हुए कैच लपकने होंगे। हम उन मौकों का फायदा उठा सकते थे। आज काफी ओस थी और गेंद हाथों में नहीं आ रही थी, हमें गीली गेंद के साथ अभ्यास करना होगा।’’

बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए जडेजा ने कहा, ‘‘शीर्ष छह बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी। गेंदबाजी इकाई के रूप में हमें योजना को अमलीजामा पहनाना होगा।’’ लगातार दो हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अंक तालिका में अभी छठे पायदान पर है। हालांकि ये स्थिति टूर्नामेंट में आगे बहुत तेजी से बदल सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।