लाइव टीवी

Captain vs Captain: मैदान पर अर्जुन बने श्रेयस अय्यर, सटीक थ्रो से किया केएल राहुल का शिकार 

Updated May 07, 2022 | 23:50 IST

KL Rahul Run out by Shreyas Iyer: कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने शनिवार को अपने सटीक थ्रो सो मैच की पांचवीं गेंद पर ही विरोध टीम को कप्तान केएल राहुल को खाता खोले बगैर चलता कर दिया।

Loading ...
श्रेयस अय्यर के सटीक थ्रो पर रन आउट होते हुए केएल राहुल( साभार IPL)
मुख्य बातें
  • कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ श्रेयस अय्यर की सटीक थ्रो पर रन आउट हुए केएल राहुल
  • नहीं खोल पाए तीसरी बार सीजन में बल्लेबाजी के दौरान खाता
  • पारी की पांचवीं गेंद पर ही वापस लौटना पड़ा पवेलियन

मुंबई: आईपीएल 2022 में शनिवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मैच में एक रोचक वाकया देखने को मिला। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए पारी की शुरुआत करने क्विंटन डिकॉक और केएल राहुल की जोड़ी उतरी। दोनों बल्लेबाजों ने सधे हुए अंदाज में शुरुआत की लेकिन दोनों संभल पाते इससे पहले ही केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर के सटीक थ्रो ने केएल राहुल को चलता कर दिया।

टिम साउदी ने गेंदबाजी की शुरुआत केकेआर के लिए की। ऐसे में पांचवीं गेंद का सामना कर रहे डिकॉक ने गेंद को हलके हाथ से खेलकर राहुल का एक रन के लिए कॉल किया। राहुल ने तेजी से रन लेने की कोशिश की और बीच पिच पर आ गए। ऐसे में पास खड़े कप्तान श्रेयस अय्यर तेजी से गेंद की ओर झपटे और बिजली की रफ्तार से नॉन स्ट्राइकर्स एंड पर लगे स्टंप्स पर दे मारा और केएल राहुल की पारी का दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से अंत हो गया। तीसरे अंपायर ने उन्हें रिव्यू के बाद आउट करार दिया। 

राहुल क्रीज पर वापस पहुंचने से कुछ इंच दूर रहे गए और बगैर कोई गेंद खेले खाता खोले बगैर उन्हें वापस पवेलियन लौटना पड़ा। राहुल 11वें मैच में तीसरी बार खाता खोले बगैर पवेलियन लौटे हैं। राहुल को रन आउट करने का उत्साह केकेआर के कप्तान के साथ-साथ टीम के अन्य सदस्यों के चेहरे पर दिख रहा था टीम के खिलाड़ी बेहतरीन शुरुआत के बाद खुशी से झूम रहे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।