लाइव टीवी

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी हुए आगबबूला, अपनी टीम के सबसे सफल गेंदबाज पर भड़के, देखें वीडियो

Updated May 02, 2022 | 12:33 IST

MS Dhoni angry at Mukesh Choudhary: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की दोबारा कप्‍तानी संभालने वाले एमएस धोनी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में आखिरी ओवर में अपने गेंदबाज पर काफी गुस्‍सा होते हुए नजर आए। धोनी का वीडियो वायरल हो गया है।

Loading ...
महेंद्र सिंह धोनी
मुख्य बातें
  • एमएस धोनी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में गुस्‍सा हुए
  • मुकेश चौधरी के वाइड गेंद डालने पर आगबबूला हुए एमएस धोनी
  • एमएस धोनी ने मुकेश चौधरी पर निकाली भड़ास, वीडियो हुआ वायरल

पुणे: एमएस धोनी रविवार को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान बनकर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलने उतरे। एमएस धोनी ने कमान संभालते ही चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को जीत दिलाई। येलो ब्रिगेड ने आईपीएल 2022 के 46वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से मात दी। इस जीत के साथ ही सीएसके ने प्‍लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्‍मीदों को जीवित रखा है। सीएसके के 9 मैचों में 6 अंक है और अगर उसे प्‍लेऑफ में पहुंचना है तो अपने अगले पांचों मुकाबले जीतना होंगे।

ऐसा मुश्किल नजर आता है, लेकिन धोनी के कप्‍तान बनते ही यह मुमकिन नजर आता है। बता दें कि रवींद्र जडेजा ने कप्‍तानी छोड़कर अपने खेल पर ध्‍यान देने का फैसला किया है। टीम हित को देखते हुए एमएस धोनी ने कप्‍तानी स्‍वीकार की। एसआरएच के खिलाफ सीएसके को पहले बल्‍लेबाजी का मौका मिला। रुतुराज गायकवाड़ (99) और डेवोन कॉनवे (85*) के बीच 182 रन की साझेदारी की मदद से सीएसके ने 20 ओवर में दो विकेट खोकर 202 रन बनाए। 

यह भी पढ़ें: हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई की जीत के बाद क्या बोले कैप्टन कूल

ऑरेंज आर्मी ने तगड़ा पलटवार किया, लेकिन बीच में लय खोने के बाद उसे 13 रन से शिकस्‍त झेलनी पड़ी। हालांकि, सनराइजर्स हैदराबाद की स्थिति सीएसके के मुकाबले काफी दमदार है। उसने 9 मैच में पांच जीते और वह आईपीएल 2022 की प्‍वाइंट्स टेबल पर चौथे स्‍थान पर है। हैदराबाद के लिए निकोलस पूरन ने नाबाद 64 रन बनाए, जो टीम के सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोरर रहे। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने मुकेश चौधरी के आखिरी ओवर में तीन छक्‍के और एक चौके सहित कुल 24 रन बनाए।

एमएस धोनी आखिरी ओवर में गुस्‍सा दिखे जब मुकेश चौधरी ने चौथी गेंद वाइड डाली। चौधरी ने लेग स्‍टंप पर वाइड गेंद डाली, जिससे धोनी काफी नाखुश नजर आए। धोनी ने ऑफ साइड पर फील्डिंग सजा रखी थी और चौधरी से कहा था कि ऑफ स्‍टंप के बाहर गेंद डालें। चौधरी ने लेग स्‍टंप पर गेंद डाली तो धोनी ने उन पर भड़ास निकाली। एमएस धोनी ने अपने इशारों से समझाया कि दिमाग लगाकर गेंद डालो। फील्डिंग ऑफ साइड की लगा रखी है और गेंद लेग साइड में डाल रहे हो। 

यह भी पढ़ें: केन विलियमसन ने बताया चेन्नई ने हैदराबाद के खिलाफ कैसे मारी जीत की बाजी 

बता दें कि मुकेश चौधरी सीएसके के सबसे सफल गेंदबाज रहे, जिन्‍होंने चार ओवर के अपने गेंदबाजी कोटे में 46 रन देकर चार विकेट लिए। मगर एक गलती पर वो धोनी के गुस्‍से का शिकार हुए। मुकेश चौधरी की कोशिश रहेगी कि वो इस तरह की गलती दोहराएं नहीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।