लाइव टीवी

गौतम गंभीर ने लखनऊ सुपरजायंट्स की जीत का आक्रामक अंदाज में मनाया जश्‍न, वायरल हुआ वीडियो

Updated May 02, 2022 | 13:37 IST

Gautam Gambhir aggressive celebration: लखनऊ सुपरजायंट्स ने आईपीएल 2022 के 45वें मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स को 6 रन से हराया। लखनऊ सुपरजायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर के जश्‍न मनाने का वीडियो वायरल हुआ।

Loading ...
गौतम गंभीर
मुख्य बातें
  • लखनऊ सुपरजायंट्स ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को 6 रन से हराया
  • गौतम गंभीर के आक्रामक अंदाज में जश्‍न मनाने का वीडियो हुआ वायरल
  • केएल राहुल और मोहसिन खान लखनऊ की जीत में चमके

मुंबई: लखनऊ सुपरजायंट्स का आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन जारी है। केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली लखनऊ सुपरजायंट्स ने रविवार को रोमांचक मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स पर जीत दर्ज की। यह लखनऊ की 10 मैचों में सातवीं जीत रही और वो प्‍लेऑफ में अपनी जगह पक्‍की करने से केवल दो अंक दूर है। 195 रन के लक्ष्‍य की रक्षा करते हुए लखनऊ ने मैच में पकड़ बनाए रखी, लेकिन दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने शानदार वापसी करते हुए आखिरी ओवर तक मैच धकेला। लखनऊ ने मुकाबला 6 रन से जीता।

लखनऊ सुपरजायंट्स का करीबी मुकाबला देखते हुए उसके डगआउट में भी खलबलि मची हुई थी। लखनऊ सुपरजायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर भी मैच में कुछ समय निराश नजर आए। मगर वानखेड़े स्‍टेडियम पर केएल राहुल की सेना जीत दर्ज करने में कामयाब रही। जैसे ही लखनऊ की जीत पर मुहर लगी, गौतम गंभीर ने आक्रामक अंदाज में जीत का जश्‍न मनाया। गंभीर के जश्‍न मनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। फैंस को गंभीर की आक्रमकता रास आई, जिसकी कमी मैदान में उन्‍हें खल रही है। ऐसा इसलिए क्‍योंकि गंभीर क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्‍यास ले चुके हैं।

केएल राहुल और मोहसिन खान छाए

मैच की बात करें तो केएल राहुल ने एक बार फिर साबित किया कि वह एलएसजी के प्रमुख बल्‍लेबाज भी हैं। उन्‍होंने 51 गेंदों में 77 रन की पारी खेली। राहुल को दीपक हूडा का बखूबी साथ मिला, जिन्‍होंने 34 गेंदों में छह चौके और एक छक्‍के की मदद से 52 रन बनाए। लखनऊ सुपरजायंट्स ने 20 ओवर में 195 रन बनाए। जवाब में दिल्‍ली ने ओपनर्स के विकेट जल्‍दी गंवा दिए। फिर मिचेल मार्श, ऋषभ पंत, रोवमैन पॉवेल और अक्षर पटेल ने उम्‍दा पारियां खेलकर मुकाबला रोमांचक बनाया। मगर दिल्‍ली लक्ष्‍य हासिल करने से चूक गई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।