लाइव टीवी

'जल्दी ठीक हो जाओ बाबा': दिग्गज क्रिकेटर की बेटी का खास संदेश, पापा के लिए बनाया दिल छूने वाला स्केच

Updated May 06, 2021 | 20:34 IST

Covid-19 positive Wriddhiman Saha's daughter shares emotional sketch: भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने अपने पापा के लिए एक खास संदेश लिखा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रिद्धिमान साहा
मुख्य बातें
  • रिद्धिमान साहा भी हुए हैं कोविड पॉजिटिव
  • आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा है रिद्धिमान
  • बेटी ने खास अंदाज में स्केच बनाकर पिता को दिया संदेश

हाल ही में बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 के बायो-बबल में कोरोना वायरस के सेंध लगाने और कुछ खिलाड़ी व स्टाफ सदस्यों के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद टूर्नामेंट स्थगित कर दिया था। भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज व आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद से खेलने वाले रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) भी कोविड पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों में से एक हैं। वो फिलहाल क्वारंटीन हैं। इसी बीच उनकी बेटी ने एक खास स्केच के जरिए अपने पिता के जल्द ठीक होने की कामना की है।

जब रिद्धिमान साहा को कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था तब वो आईपीएल मैच के लिए दिल्ली में थे और अब वो बेहतर होने तक देश की राजधानी में ही रहेंगे। आईपीएल स्थगित होने के एक दिन बाद इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपनी बेटी द्वारा बनाकर भेजा गया एक स्केच साझा किया है जो किसी का भी दिल छू लेगा।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए साहा भी भावुक हो गए और उन्होंने लिखा, "ये इस समय मेरे लिए दुनिया है, मिआ ने अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं। और मैं आप सबको संदेशों और दुआओं के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं। सबका आभारी हूं।"

बीसीसीआई द्वारा तीन दिन पहले ये खुलासा किया गया था कि चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के दो-दो सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। उसके अगले दिन सनराइजर्स हैदराबाद के रिद्धिमान साहा भी संक्रमित पाए गए जबकि उसी दिन कुछ ही समय के अंदर दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

संक्रमण को बढ़ते देख बीसीसीआई को इस बात का अंदाजा लग गया था कि वायरस ने बायो-बबल को भेद दिया है और इसके तुरंत बाद टूर्नामेंट अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का फैसला लिया गया। सभी विदेशी खिलाड़ी अपने-अपने घर लौटे हैं। कुछ स्वदेश पहुंच चुके हैं जबकि कुछ अन्य स्थानों के लिए रवाना हो गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।