लाइव टीवी

Covid Vaccine: भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन ने लगवाई वैक्सीन, फोटो पोस्ट करके लिखा संदेश

Updated May 06, 2021 | 19:26 IST

Shikhar Dhawan vaccinated: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन ने गुरुवार को कोविड वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है। उन्होंने फोटो साझा करके एक ट्वीट भी विखा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
शिखर धवन ने लिया वैक्सीनेशन डोज
मुख्य बातें
  • शिखर धवन ने लगवाई कोविड-19 वैक्सीन
  • पहला डोज लगवाने के बाद धवन ने पोस्ट की फोटो और लिखा संदेश
  • देश में 18 से ऊपर की उम्र वालों का टीकाकरण भी शुरू हो चुका है।

देश में कोविड-19 की दूसरी लहर जारी है और इसी के साथ टीकाकरण अभियान भी चल रहा है। गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में 18 से ऊपर की उम्र वाले सभी लोगों को टीका लगने की शुरुआत हो गई थी। इसी कड़ी में अब भारतीय क्रिकेटर भी वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आने लगे हैं। आईपीएल स्थगित हो चुका है और गुरुवार को दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन ने भी टीका लगवाया। 

शिखर धवन ने गुरूवार को कहा कि उन्होंने कोरोना के टीके का पहला डोज ले लिया है । धवन इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा थे और वो इस सीजन में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी भी हैं। आईपीएल के बायो बबल में कोरोना के कई मामले आने के बाद इस टूर्नामेंट को मंगलवार को अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दिया गया था।

ओपनर शिखर धवन ने ट्वीट किया, ‘‘टीका लग गया। सभी कोरोना योद्धाओं को उनके त्याग और प्रतिबद्धता के लिये धन्यवाद । कृपया हिचकिचायें नहीं और जल्दी टीका लगवायें ।इसी से हम सभी वायरस को हरा सकेंगे।’’

जब 45 वर्ष से ऊपर लोगों के लिए टीकाकरण अभियान शुरू हुआ था तब भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी मार्च के पहले सप्ताह में पहला डोज लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।