लाइव टीवी

डेविड वॉर्नर को आखिरी समय में फैसला बदलना पड़ गया भारी, गोल्‍डन डक पर हुए आउट, देखें वीडियो

Updated May 16, 2022 | 22:33 IST

David Warner departs for golden duck: पंजाब किंग्‍स के खिलाफ डेविड वॉर्नर पहली ही गेंद पर आउट होकर डगआउट लौट गए। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने अंतिम समय में अपना फैसला बदला और स्‍ट्राइक लेने चल गए। यही फैसला उन्‍हें भारी पड़ गया।

Loading ...
डेविड वॉर्नर
मुख्य बातें
  • पंजाब के खिलाफ पहली गेंद पर बिना खाता खोले आउट हुए डेविड वॉर्नर
  • बाएं हाथ के बल्‍लेबाज को असल में नॉन स्‍ट्राइकर एंड पर खड़ा होना था
  • लियाम लिविंगस्‍टोन ने पहली ही गेंद पर वॉर्नर को अपना शिकार बनाया

नवी मुंबई: डेविड वॉर्नर को सोमवार को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ अपना ही एक फैसला बहुत भारी पड़ गया। वॉर्नर ने पंजाब किंग्‍स के खिलाफ अंतिम समय में अपना फैसला बदला और वो पहली गेंद पर स्‍ट्राइक लेने चले गए। लियाम लिविंगस्‍टोन ने पारी की पहली ही गेंद पर वॉर्नर को आउट कर दिया। असल में डेविड वॉर्नर को पहली गेंद पर स्‍ट्राइक नहीं लेना थी। केएल भरत की जगह टीम में शामिल किए गए सरफराज खान को स्‍ट्राइक लेनी थी।

सरफराज खान को पहली गेंद का सामना करने की तैयारी भी कर रहे थे, लेकिन तभी वॉर्नर ने अपना फैसला बदला और स्‍ट्राइक लेने की ठानी। वॉर्नर ने शायद लिविंगस्‍टोन को देखकर अपना फैसला बदला ताकि तेजी से रन बना सके। हालांकि, वॉर्नर को अंतिम समय में बदला अपना फैसला ही भारी पड़ गया। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज बिना खाता खोले डगआउट लौट गए।

जल्‍दी विकेट गिरने का दिल्‍ली कैपिटल्‍स पर कोई असर नहीं पड़ा और मिचेल मार्श ने अर्धशतक जमाकर टीम को 159/7 के चुनौतीपूर्ण स्‍कोर तक पहुंचाया। बता दें कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स और पंजाब दोनों के लिए मैच जीतना जरूरी है ताकि प्‍लेऑफ में पहुंच सके। अब तक केवल गुजरात टाइटंस ही ऐसी टीम है, जिसने प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालीफाई किया है।

मिचेल मार्श ने जमाया अर्धशतक

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के लिए मिचेल मार्श अर्धशतक जमाने वाले इकलौते बल्‍लेबाज रहे। मार्श ने 48 गेंदों में चार चौके और तीन छक्‍के की मदद से 63 रन बनाए। मिचेल मार्श जब क्रीज पर आए तब दिल्‍ली का खाता भी नहीं खुला था। मगर जब वो आउट हुए तब दिल्‍ली ने 149 रन बना लिए थे।  मार्श ने पहले सरफराज खान (32) के साथ दूसरे विकेट के लिए 51 रन की साझेदारी की। इसके बाद उन्‍होंने ललित यादव (24) के साथ तीसरे विकेट के लिए 47 रन की साझेदारी की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।