लाइव टीवी

रिषभ पंत से ये चीज सीखना चाहते हैं ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज डेविड वॉर्नर, DC से जुड़ने के बाद जाहिर की इच्छा

Updated Apr 06, 2022 | 22:49 IST

David Warner on DC Captain Rishabh Pant: दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ एक बार फिर जुड़ने के बाद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कप्तान रिषभ पंत को लेकर खास बयान दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रिषभ पंत और डेविड वॉर्नर (Delhi Capitals)
मुख्य बातें
  • डेविड वॉर्नर ने रिषभ पंत को लेकर दिया बयान
  • दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं रिषभ पंत
  • रिषभ पंत और कोच रिकी पोंटिंग की अगुवाई में खेलने को तैयार वॉर्नर

आईपीएल 2022 के लिए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) अब भारत आ गए हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम का पाकिस्तान दौरा समाप्त होने के बाद वॉर्नर भारत आकर अपनी नई टीम दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ गए हैं। वैसे वो पहले भी आईपीएल के शुरुआती सीजन में दिल्ली फ्रेंचाइजी का हिस्सा रह चुके हैं। अब दिल्ली कैपिटल्स में उन्हें युवा भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत की अगुवाई में खेलना है। पंत के बारे में बात करते हुए डेविड वॉर्नर ने कुछ दिलचस्प बात कही।

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर ने दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी के साथ दूसरी बार जुड़ने के बाद बुधवार को टीम द्वारा किए गए एक इंटरव्यू में कहा कि वो दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रिषभ पंत से एक हाथ से शॉट लगाना सीखना चाहते हैं। वॉर्नर 2009 में पहली बार दिल्ली की फ्रेंचाइजी की तरफ से ही आईपीएल में खेले थे। वह लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ गुरुवार को होने वाले मैच में खेलने के लिये उपलब्ध रहेंगे।

डेविड वॉर्नर ने अपने ताजा बयान में कहा, "मैं रिषभ से एक हाथ से शॉट लगाना सीखना चाहता हूं। वो युवा कप्तान है और भारतीय टीम का अभिन्न हिस्सा भी है। मैं चाहता हूं कि मुझे उनके साथ बल्लेबाजी करने का मौका मिले।’’

ये भी पढ़ेंः आ गया ऑस्ट्रेलियाई स्टार ! आईपीएल 2022 में अब होगा ओपनर का धमाका, आते ही दिया ये बयान

गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स ने अब तक मौजूदा आईपीएल सीजन में 2 मैच खेले हैं जिसमें से एक मैच में उन्हें जीत मिली है, जबकि एक मुकाबले में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। फिलहाल अंक तालिका में उनके दो अंक हैं। डेविड वॉर्नर के टीम से जुड़ने से दिल्ली कैपिटल्स के शीर्ष क्रम को फायदा मिलता दिख सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।