लाइव टीवी

DC vs KKR Playing 11, Delhi vs Kolkata Dream11 Prediction: आज दिल्‍ली-कोलकाता की ये हो सकती है प्‍लेइंग 11

Updated Apr 10, 2022 | 10:31 IST

IPL 2022, DC vs KKR Team Playing 11 Today Match, Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders Dream11 Team Prediction: दिल्‍ली कैपिटल्‍स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच आज मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर हाई वोल्‍टेज मैच होने की उम्‍मीद है। आज दोनों टीमें इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती हैं।

Loading ...
दिल्‍ली कैपिटल्‍स और कोलकाता नाइटराइडर्स
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 का 19वां मैच
  • दिल्‍ली कैपिटल्‍स और कोलकाता नाइटराइडर्स की भिड़ंत
  • दिल्‍ली और केकेआर इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकते हैं

IPL 2022, DC vs KKR Team Playing 11 Today Match, Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders Dream11 Team Prediction: दिल्‍ली कैपिटल्‍स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच आज आईपीएल 2022 का 19वां मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम में खेला जाएगा। दिल्‍ली कैपिटल्‍स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला रोमांचक होने की उम्‍मीद है क्‍योंकि दोनों ही टीमों में दुनिया के कई धाकड़ खिलाड़ी शामिल है। श्रेयस अय्यर के नेतृत्‍व वाली कोलकाता नाइटराइडर्स ने टूर्नामेंट में अब तक बेहतरीन प्रदर्शन किया है और वो प्‍वाइंट्स टेबल में नंबर-1 पर है।

ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने टूर्नामेंट की शुरूआत जीत के साथ की थी, लेकिन इसके बाद वो अपनी राह भटक गई और लगातार दो मैचों में उसे शिकस्‍त सहनी पड़ी। आज दिल्‍ली के लिए केकेआर को चुनौती देना आसान नहीं होगा, लेकिन जीत की पटरी पर लौटने के लिए वो अपनी प्‍लेइंग 11 में बदलाव कर सकती है। कोलकाता को अपनी प्‍लेइंग 11 में बदलाव की जरूरत नहीं है क्‍योंकि वो विजयी लय में चल रही है। 

यह भी पढ़ें: जानिए कौन हैं मुंबई इंडियन्स के छक्के छुड़ाने वाले 22 साल के अनुज रावत?

प्‍लेइंग 11 बताने से पहले दोनों टीमों के बीच आंकड़ों पर गौर कर लेते हैं। दिल्‍ली और कोलकाता के बीच आईपीएल में 29 मुकाबले हुए हैं, जिसमें से केकेआर ने 16 जबके दिल्‍ली ने 13 जीते हैं। दोनों टीमों के बीच पिछले पांच मैचों पर गौर करें तो यहां भी केकेआर ने 3-2 की बढ़त बना रखी है। आईपीएल 2021 में दोनों टीमों के बीच कुल 3 मैच खेले गए थे, जिसमें केकेआर ने दो जबकि दिल्‍ली ने एक मैच जीता था। ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर दिल्‍ली और केकेआर के बीच पहली बार मुकाबला खेला जाएगा।

दोनों टीमों की संभावित प्‍लेइंग 11 (Probable Playing 11)

कोलकाता नाइटराइडर्स की संभावित प्‍लेइंग 11 (Kolkata Knight Riders Predicted Playing 11)

वेंकटेश अय्यर, अजिंक्‍य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्‍तान), सैम बिलिंग्‍स, नितिश राणा, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, सुनील नरेन, उमेश यादव, रसिख सलम और वरुण चक्रवर्ती।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स की संभावित प्‍लेइंग 11 (Delhi Capitals predicted Playing 11)

डेविड वॉर्नर, पृथ्‍वी शॉ, सरफारज खान, ऋषभ पंत (कप्‍तान), ललित यादव, अक्षर पटेल, रोवमैन पॉवेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, एनरिच नॉर्ट्जे/लुंगी एनगिडी और मुस्‍ताफिजुर रहमान।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।