लाइव टीवी

DC vs SRH: जानें कहां देखें दिल्‍ली कैपिटल्‍स-सनराइजर्स हैदराबाद मैच का LIVE प्रसारण

Updated Sep 23, 2021 | 03:07 IST

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच 33वां मैच दुबई अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में खेला जाएगा। जानें कब और कहां देखें मैच का लाइव कवरेज।

Loading ...
IPL 2021 PBKS vs RR Live Streaming: दिल्‍ली कैपिटल्‍स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद
मुख्य बातें
  • दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 का 33वां मैच
  • दिल्‍ली कैपिटल्‍स आईपीएल 2021 की अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर है
  • सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2021 की अंक तालिका में सातवें पर है

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच बुधवार को आईपीएल 2021 का चौथा मुकाबला खेला जाएगा। यह टूर्नामेंट का 33वां मैच होगा। दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम इस समय अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर है और वह मैच जीतकर शीर्ष पर पहुंचना चाहेगी। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की कोशिश मैच जीतकर अपनी स्थिति सुधारने की होगी।

IPL 2021, DC vs SRH Live Scorecard: यहां देखें मैच का लाइव स्‍कोरकार्ड

दिल्‍ली कैपिटल्‍स की कमान ऋषभ पंत संभालेंगे। उनके नेतृत्‍व में आईपीएल 2021 के पहले हाफ में दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने शानदार प्रदर्शन किया था। केन विलियमसन के नेतृत्‍व वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अंक तालिका में आखिरी स्‍थान पर काबिज है। 

दोनों टीमों के बीच आंकड़ों की बात करें तो दिल्‍ली और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल में अब तक कुल 19 मैच खेले गए हैं। इसमें सनराइजर्स हैदराबाद का पलड़ा भारी रहा और उसने 11 मुकाबलों में जीत दर्ज की है। वही दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम केवल 8 मैच जीतने में कामयाब हो पाई है। यूएई में दिल्‍ली और हैदराबाद की चार बार टक्‍कर हुई है। इसमें से ऑरेंज आर्मी ने तीन मैच जीते हैं। दिल्‍ली की टीम केवल एक मैच जीतने में सफल हो पाई है।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच के बारे में आप जो भी जानना चाहते हैं।

कब खेला जाएगा दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच? (When DC vs SRH match to be played?)

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच बुधवार यानी 22 सितंबर को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच? (Where DC vs SRH match to be played?)

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच दुबई अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच? (DC vs SRH match timing)

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे होगा।

किस चैनल पर दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैच का प्रसारण होगा? (Which channel will telecast Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad match in India?)

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैच का प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports 1, Star Sports 2 और Star Sports 3) पर होगा।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? (live streaming of the Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad match?)

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं।  मैच से जुड़ी अहम जानकारियां और लाइव ब्‍लॉग आप टाइम्‍स नाउ नवभारत पर हासिल कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।