लाइव टीवी

आईपीएल को फिर लगी कोरोना की नजर, सनराइजर्स हैदराबाद के टी नटराजन हुए पॉजिटिव 

Updated Sep 22, 2021 | 17:04 IST

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण को भी कोरोना की नजर लग गई है। दिल्ली के खिलाफ बुधवार को खेले जाने वाले मुकाबले से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज टी नटराजन पॉजिटिव पाए गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
टी नटराजन (साभार Sunrisers-Hyderabad)
मुख्य बातें
  • सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले टी नटराजन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।
  • उनके संपर्क में आने वाले 6 लोगों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है।
  • ऑलराउंडर विजय शंकर और नेट गेंदबाज पेरियासामी गणेशन को आइसोलेशन में भेजे गए लोगों में शामिल हैं।

दुबई: सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी. नटराजन निर्धारित आरटी- पीसीआर टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद को टीम के अन्य सदस्यों से अलग कर लिया है फिलहाल उनके अंदर कोरोना के लक्षण नहीं दिखाई दिए हैं।

नटराजन के करीबी संपर्क में आए लोगों में उनके टीम के साथी खिलाड़ी विजय शंकर, नेट गेंदबाज पेरियासामी गणेशन, टीम मैनेजर विजय कुमार, फिजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जे, डॉक्टर अंजना वनान और लॉजिटिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर हैं जिन्हें आईसोलेशन में रखा गया है।

नटराजन के संपर्क में आने वाले भी हुए क्वारंटीन
आईपीएल ने बुधवार को विज्ञप्ति जारी कर कहा, टीम के अन्य सदस्यों सहित करीबी संपर्क में आए लोगों का स्थानीय समयानुसार सुबह पांच बजे आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया और सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसके बाद आज होने वाला हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में तय कार्यक्रम के अनुसार होगा।

नटराजन को घुटने में चोट लगी थी और उनकी सर्जरी हुई थी। वह आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से वापसी करने वाले थे। अप्रैल में आईपीएल के पहले चरण में उन्होंने फ्रेंचाइजी के लिए दो मुकाबले खेले थे।

आईपीएल 2021 के पहले चरण में भी कई खिलाड़ी पाए गए थे पॉजिटव 
इससे पहले, गत चार मई को हैदराबाद के रिद्धिमान साहा, दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के संदीप वारियर और वरूण चक्रवर्ती और चेन्नई सुपर किंग्स के कोच लक्ष्मीपति बालाजी और माइकल हसी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस टूनार्मेंट को स्थगित किया गया था। आईपीएल 2021 को करीब चार महीने बाद कड़े बायो-बबल प्रोटोकॉल में यूएई में 19 सितंबर से शुरू किया गया।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।