लाइव टीवी

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को लगा करारा झटका, 14 करोड़ रुपए कीमत वाला खिलाड़ी आईपीएल 2022 से हुआ बाहर

Updated Apr 12, 2022 | 14:50 IST

Deepak Chahar ruled out of IPL 2022: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का मौजूदा टूर्नामेंट में प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। रवींद्र जडेजा के नेतृत्‍व वाली सीएसके को आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले तगड़ा झटका लगा है।

Loading ...
दीपक चाहर
मुख्य बातें
  • सीएसके के प्रमुख ऑलराउंडर दीपक चाहर आईपीएल 2022 से बाहर
  • दीपक चाहर पीठ में चोट के कारण आईपीएल 2022 से बाहर हुए
  • सीएसके ने आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में चाहर को 14 करोड़ रुपए में खरीदा था

मुंबई: तेज गेंदबाज दीपक चाहर की पीठ में चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सत्र में खेलने की संभावनाएं लगभग खत्म हो गई हैं जिससे चेन्नई सुपरकिंग्स की मुसीबत और बढ़ सकती है। मुख्य तेज गेंदबाज चाहर के चोटिल होने का सुपरकिंग्स को खामियाजा भुगतना पड़ा है और टीम अपने शुरुआती चार मुकाबले गंवाने के बाद 10 टीम की अंक तालिका में अंतिम स्थान पर चल रही है।

सुपरकिंग्स ने हमेशा से दावा किया कि नीलामी में 14 करोड़ रुपये में खरीदे गए चाहर अप्रैल के दूसरे हफ्ते से पहले फिट हो जाएंगे, लेकिन चोट की गंभीरता के कारण उनके टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध होने की संभावना नहीं है। सूत्रों ने अनुसार भारत और चेन्नई सुपरकिंग्स के इस तेज गेंदबाज को बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन के दौरान चोट लगी थी।

चाहर एक महीने से अधिक समय से राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में हैं जहां वह फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 श्रृंखला के दौरान पैर में लगी चोट से उबरने के लिए गए थे। शुरुआत में माना जा रहा था कि चाहर आईपीएल के अधिकांश हिस्से से बाहर रहेंगे लेकिन उनके तेजी से उबरने के कारण सुपरकिंग्स को उम्मीद थी कि वह अप्रैल के अंतिम हफ्तों में वापसी करने में सफल रहेंगे।

फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 के दौरान इस गेंदबाजी ऑलराउंडर के पैर में चोट लगी थी और उन्हें अपना स्पैल पूरा किए बगैर मैदान से बाहर जाना पड़ा था। चाहर इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे। चाहर ने पिछले साल टीम की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।