लाइव टीवी

गावस्कर से विराट तक, क्रिकेट जगत ने की कपिल देव के जल्दी ठीक होने की दुआ 

Updated Oct 23, 2020 | 18:50 IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव की एंजियोप्लास्टी होने के बाद क्रिकेट जगत ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है। जानिए किसने दिया क्या संदेश।

Loading ...
कपिल देव( साभार IPL/BCCI)

नई दिल्ली: कुछ सप्ताह पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डीन जोंस की अचानक दिल का दौरा पड़ने से देहांत हो गया था। ऐसे में शुक्रवार को जैसे ही टीम इंडिया को पहली बार विश्व चैंपियन बनाने वाले कप्तान कपिल देव को दिल का दौरा पड़ने की खबर फैली तो हर तरफ से उनके जल्दी स्वस्थ होने के लिए दुआएं की जाने लगी। 

62 वर्षीय कपिल देव के साथ खिलाड़ी रहे सुनील गावस्कर तक क्रिकेट जगत की जानी मानी हस्तियों और बीसीसीआई ने उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की। आईपीएल 2020 में कॉमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर ने चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच खेले जाने वाले मैच के पहले कार्यक्रम की शुरुआत में ही कपिल देव के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की। 

गावस्कर ने कहा, कपिल आपके जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं। 17 रन पर 5 विकेट गंवाने के बाद टीम की वापसी कराने वाला खिलाड़ी मुश्किल की इस घड़ी में भी वापसी करने में सफल होगा।' वहीं उनके साथ कार्यक्रम में भाग ले रहे श्रीलंकाई दिग्गज ने भी कपिल के जल्दी स्वस्थ होने की दुआ की। 

वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कपिल की सलामती के लिए संदेशों की बाढ़ आ गई। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर कहा, आपके जल्दी स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। कपिल पाजी, गेट वेल सून। 

वहीं बीसीसीआई ने अपने चैंपियन खिलाड़ी के लिए ट्वीट किया, कपिल देव के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हैं। पूरा देश उनके धैर्य और साहस से अच्छी तरह वाकिफ है। हमें पूरा यकीन है कि वह जल्दी ही अस्पताल से बाहर आ जाएंगे। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।