लाइव टीवी

गौतम गंभीर ने MS Dhoni को दे डाली सलाह, चेन्नई सुपर किंग्स IPL प्लेऑफ में पहुंची तो..

Updated Sep 25, 2021 | 21:43 IST

Gautam Gambhir, MS Dhoni, CSK, IPL 2021: आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स अगर प्लेऑफ में पहुंची तो कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को क्या करना चाहिए, इसको लेकर गौतम गंभीर ने सलाह दी है।

Loading ...
MS Dhoni and Gautam Gambhir (Twitter/PTI)
मुख्य बातें
  • गौतम गंभीर ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को दी सलाह
  • विजयी रथ पर सवाल चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय
  • गंभीर ने धोनी को अपने बल्लेबाजी स्थान में बदलाव की सलाह दी

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का कहना है कि चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के आईपीएल 2021 के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने पर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को नंबर-4 पर खेलने उतरना चाहिए। गंभीर ने कहा कि धोनी को उस स्थान पर खेलना चाहिए भले ही सीएसके लक्ष्य का पीछा कर रहा हो या स्कोर का बचाव कर रहा हो।

गौतम गंभीर ने कहा, "चेन्नई के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने पर धोनी को नंबर-4 पर खेलने उतरना चाहिए। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सीएसके लक्ष्य का पीछा कर रही हो या बचाव कर रही हो। मैं ऐसा होते देखना चाहता हूं और उम्मीद करता हूं कि ऐसा हो। कप्तान के लिए सबसे अच्छी बात यह होती है कि आपको किस स्थान पर बल्लेबाजी करनी है यह आप सोच सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "आपका नंबर-3 और नंबर-4 हमेशा रन नहीं बनाता है। आपको थोड़ा और बल्लेबाजी करने की जरूरत है, यह आसान हो जाएगा। आप प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेंगे लेकिन ऐसा ना हो कि जिम्मेदारी आप पर आ जाए, आप जल्दी विकेट खो देते हैं और आपको आकर रन बनाने होते हैं।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।