लाइव टीवी

VIDEO: सुचित ने लपका ऐसा हैरतअंगेज कैच, सोशल मीडिया पर तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

Updated Sep 25, 2021 | 21:20 IST

Jagadeesha Suchith catch, IPL 2021, SRH vs PBKS: आईपीएल 2021 में शनिवार को पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में जगदीशा सुचित ने एक हैरान करने वाला कैच लपका।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Jagadeesha Suchith catch, IPL 2021: SRH vs PBKS
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 में जगदीशा सुचित ने लपका हैरतअंगेज कैच
  • सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से सब्स्टिट्यूट फील्डर थे सुचित
  • हवा में उड़कर दीपक हूडा का पकड़ा ऐसा कैच, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आईपीएल 2021 में शनिवार को सीजन के 37वें मुकाबले में शारजाह के मैदान पर पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद आमने-सामने थीं। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने जमकर हैरान-परेशान किया। आलम ये रहा कि धाकड़ बल्लेबाजों से भरी पंजाब किंग्स की टीम 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 125 रन ही बना सकी। इसी बीच देखने को मिला इस सीजन का सबसे बेहतरीन कैच। ये कैच सब्स्टिट्यूट फील्डर जगदीशा सुचित (Jagadeesha Suchith) ने लिया।

इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स की टीम शुरुआत से ही अपने विकेट गंवाती रही और देखते-देखते 88 रन के अंदर 5 विकेट गिर गए। जब दीपक हूडा बल्लेबाजी करने आए तो उनसे कुछ बड़े शॉट्स की उम्मीद थी लेकिन 13 रन बनाने के बाद वो एक बेहतरीन कैच का शिकार हो गए।

पारी के 16वें ओवर में जेसन होल्डर की गेंद पर दीपक हूडा ने कवर्स के ऊपर से खेलने का प्रयास किया। लेकिन वहां खड़े जगदीशा सुचित ने बाईं तरफ एक शानदार छलांग लगाते हुए एक हाथ से लाजवाब कैच लपक लिया। सुचित शीर्ष-11 खिलाड़ियों में शामिल नहीं थे, वो कुछ ही देर पहले सब्सटिट्यूट फील्डर के रूप में मैदान पर आए थे। ये है उनके कैच का वीडियो।

पंजाब किंग्स की इस पारी के दौरान एडेन मार्कराम उनके सबसे सफल बल्लेबाज रहे जिन्होंने 27 रन की पारी खेली। पंजाब किंग्स को सस्ते में ढेर करने का सबसे बड़ा श्रेय जाता है वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर जेसन होल्डर को, जिन्होंने 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट झटके। उनके अलावा संदीप, भुवनेश्वर, राशिद और समद ने 1-1 विकेट लिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।