लाइव टीवी

ग्लेन मैक्सवेल का खुलासा- 'मेरा टारगेट था इस खिलाड़ी की गेंदों को बाउंड्री के बाहर पहुंचाना, वही हुआ'

Updated Apr 18, 2022 | 20:46 IST

Glenn Maxwell reveals he planned to target Kuldeep Yadav: रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने कहा है कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ वो इस गेंदबाज के सामने आक्रामक होकर खेलने के इरादे से उतरे थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ग्लेन मैक्सवेल (RCB)
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने किया खुलासा
  • दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कुलदीप यादव को बनाया था निशाना
  • कुलदीप की गेंदों को बाउंड्री के बाहर पहुंचाना चाहते थे मैक्सवेल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल पिछले मुकाबले में जब दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उतरे, तो वो अलग अंदाज में नजर आए थे। मैक्सवेल ने उस मैच में 34 गेंदों में 55 रन बनाए थे। अपनी इस शानदार पारी से पहले कुछ खास तैयारी की थी और एक गेंदबाज के खिलाफ रणनीति तैयार की थी। वो फॉर्मूला काम भी कर गया। गेंदबाज थे कुलदीप यादव।

ग्लेन मैक्सवेल ने खुलासा किया है कि उन्होंने 16 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के कुलदीप यादव का मुकाबला करने के लिए एक बहुत ही अलग रणनीति अपनाई। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने स्पिनर की गेंद को बाउंड्री की ओर मारने का लक्ष्य रखा था, जिसमें वे सफल रहे। मैक्सवेल ने 55 रन बनाए थे, जबकि दिनेश कार्तिक ने नाबाद 66 रन की पारी खेली, जिस कारण आरसीबी ने पांच विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए।

मैक्सवेल ने कुलदीप यादव के एक ओवर में 23 रन जड़ दिए थे जिसने सबको दंग कर दिया था। मैक्सवेल ने कहा, "मैंने कुलदीप के ओवर में बड़े शॉट लगाए, जिसमें हम सफल भी हुए। गेंद फेंकने से पहले मैंने उसे ब्राउंड्री के बाहर पहुंचाने का फैसला लिया था। हालांकि, बाद में उन्होंने मुझे अपनी ही गेंद पर आउट किया, जिसमें मैं उनकी गेंद पर ललित यादव को कैच थमा बैठा।"

ये भी पढ़ेंः दिल्ली को हराने के बाद आरसीबी के कप्तान ने मैक्सवेल नहीं, इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ की

मैक्सवेल ने कहा कि मेरे आउट होने के बाद जिस तरह से दिनेश कार्तिक और शाहबाज अहमद ने टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया, उससे वह वास्तव में खुश हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।