लाइव टीवी

GT vs CSK Playing 11, Gujarat vs Chennai Dream11 Prediction: गुजरात-चेन्‍नई आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ संभालेंगे मैदान!

Updated Apr 17, 2022 | 12:56 IST

IPL 2022, GT vs CSK Team Playing 11 Today Match, Gujarat Titans vs Chennai Super Kings Dream11 Team Prediction: गुजरात टाइटंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच पुणे के एमसीए स्‍टेडियम पर आईपीएल 2022 का 29वां मैच खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आज इस प्‍लेइंग 11 को आजमा सकते हैं।

Loading ...
गुजरात टाइटंस बनाम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स संभावित प्‍लेइंग 11
मुख्य बातें
  • गुजरात टाइटंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच मैच आज
  • पुणे के एमसीए स्‍टेडियम पर खेला जाएगा मुकाबला
  • गुजरात और चेन्‍नई आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकती है

IPL 2022, GT vs CSK Team Playing 11 Today Match, Gujarat Titans vs Chennai Super Kings Dream11 Team Prediction: आईपीएल 2022 में आज डबल हेडर का दूसरा मुकाबला अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज गुजरात टाइटंस और 9वें स्‍थान वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच पुणे के एमसीए स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। टूर्नामेंट का 29वां मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा जबकि टॉस शाम 7 बजे होगा। गुजरात टाइटंस ने मौजूदा आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करके प्रभावित किया है। उसने 5 में से चार मुकाबले जीते हैं। वहीं चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने लगातार चार हार झेलने के बाद पिछले मैच में जीत दर्ज की।

गुजरात टाइटंस की कप्‍तानी हार्दिक पांड्या कर रहे हैं। वहीं चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की कमान रवींद्र जडेजा संभालेंगे। गुजरात टाइटंस की सबसे अच्‍छी बात यह रही है कि उसके भारतीय खिलाड़‍ियों ने मैच जिताने में अहम भूमिका निभाई है। कप्‍तान हार्दिक पांड्या ने खुद भी बल्‍ले और गेंद से दमदार प्रदर्शन किया और टीम को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया है। वहीं रवींद्र जडेजा ने भी टीम को आखिरी मैच में बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया और पहली जीत दिलाई।

यह भी पढ़ें: क्या हार्दिक पांड्या फिर चोटिल हो गए? जीत के बाद कुछ ऐसा कहा जो बोलने से हिचकते हैं खिलाड़ी

आज दोनों टीमों के बीच हाई वोल्‍टेज मैच होने की उम्‍मीद है क्‍योंकि पुणे के एमसीए स्‍टेडियम पर ओस बहुत कम देखने को मिली है। ऐसे में गेंद और बल्‍ले के बीच अच्‍छी टक्‍कर देखने को मिल सकती है। सीएसके की कोशिश अपनी जीत की लय को बरकरार रखने की होगी क्‍योंकि उस पर प्‍लेऑफ से बाहर होने का खतरा बरकरार है। शीर्ष चार में पहुंचने के लिए येलो ब्रिगेड को लगातार जीत की जरूरत है।

दोनों टीमों की प्‍लेइंग 11 पर गौर करें तो चिंता का विषय टॉप ऑर्डर बना हुआ है। गुजरात की तरफ से मैथ्‍यू वेड और विजय शंकर अब तक खुद को साबित नहीं कर पाएं हैं। सीएसके के ओपनर रुतुराज गायकवाड़ भी लय पाने को तरस रहे हैं। देखना दिलचस्‍प होगा कि आरसीबी के खिलाफ धुआंधार पारी खेलने वाले रॉबिन उथप्‍पा और वरुण दुबे अपना करिश्‍मा दोबारा फैलाने में सफल होते हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने कर दी भविष्यवाणी, प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाएंगी मुंबई और चेन्नई, ये है वजह

दोनों टीमों की संभावित प्‍लेइंग 11

गुजरात टाइटंस की संभावित प्‍लेइंग 11 - शुभमन गिल, रहमानउल्‍लाह गुरबाज, बी साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्‍तान), अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्‍मद शमी, लोकी फर्ग्‍यूसन और यश दयाल।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की संभावित प्‍लेइंग 11 - रुतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्‍पा, मोइन अली, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा (कप्‍तान), ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन, महीश थीक्षणा और मुकेश चौधरी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।