लाइव टीवी

GT vs SRH Playing 11, Dream11 Prediction: आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकती है सनराइजर्स हैदराबाद

Updated Apr 27, 2022 | 17:34 IST

IPL 2022, GT vs SRH Team Playing 11 Today Match, Gujarat Titans vs Sunrisers Hyderabad Dream11 Team Prediction: गुजरात टाइटन्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच वानखेड़े स्‍टेडियम पर आईपीएल 2022 का 40वां मैच खेला जाएगा। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम गुजरात टाइटन्स के खिलाफ इस प्‍लेइंग-11 के साथ मैदान संभाल सकती है। 

Loading ...
सनराइजर्स हैदराबाद( साभार IPL)
मुख्य बातें
  • गुजरात टाइटन्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच आज
  • मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा ये मुकाबला
  • सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है मैदान में

IPL 2022, GT vs SRH Team Playing 11 Today Match, Gujarat Titans vs Sunrisers Hyderabad Dream11 Team Prediction: आईपीएल 2022 में आज विजय रथ पर सवार केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम गुजरात टाइटन्स से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भिड़ने जा रही है। टूर्नामेंट में खराब शुरुआत के बाद हैदराबाद की टीम 7 में से पांच मुकाबले जीतकर अंक तालिका में तीसरे पायदान पर है। वहीं हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटन्स 7 में से 6 मैच जीतकर राजस्थान रॉयल्स के बाद दूसरे पायदान पर। ऐसे में दोनों टीमों के बीच बुधवार को कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। 

केन विलियमसन इस मैच में एक बदलाव के साथ मैदान में उतर सकते हैं। चोट की वजह से तीन मैच के लिए बाहर होने वाले वॉशिंगटन सुंदर इस मैच में वापसी करेंगे। वो जगदीश सुचित की जगह ले सकते हैं। ये हैदराबाद की एकादश में होने वाला एकलौता बदलाव हैं जो टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों को मजबूत करेगा।

विलियमसन-अभिषेक शर्मा करेंगे पारी का आगाज
हैदराबाद के लिए पारी की शुरुआत केन विलियमसन और अभिषेक शर्मा की जोड़ी करेगी। दोनों ही खिलाड़ी शानदार फॉर्म में हैं। वहीं तीसरे नंबर पर राहुल त्रिपाठी अपने बल्ले का जलवा दिखाने उतरेंगे। चौथे पायदान पर एडेन मार्करम  होंगे वो भी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और पिछली पांच जीत में अहम योगदान दिया है। विकेटकीपर के रूप में टीम में कैरेबियाई टीम के उपकप्तान निकोलस पूरन होंगे। जो इस बार फॉर्म में हैं और निचले क्रम पर तेजी से रन बना रहे हैं। 

भुवी संभालेंगे गेंदबाजी आक्रमण की कमान
शशांक सिंह और वॉशिंगटन सुंदर टीम में बतौर ऑलराउंडर होंगे जो गेंद और बल्ले दोनों से टीम को मजबूत करेंगे। वैसे टीम की गेंदबाजी की कमान एक बार फिर भुवनेश्वर कुमार के कंधों पर होगी। जिन्हें मोर्को जेनसन, उमरान मलिक और टी नटराजन का साथ मिलेगा। ऐसे में एक बार फिर विरोधी टीम के बल्लेबाजों के लिए ये सभी गेंदबाज परेशानी का सबब बनेंगे। 

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित एकादश:
केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, जे सुचित/वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जेनसन, उमरान मलिक, टी नटराजन

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।