लाइव टीवी

आखिरकार हार्दिक पांड्या का बल्ला गरजा, लंबे समय बाद खेली जोरदार अर्धशतकीय पारी

Updated Apr 11, 2022 | 21:32 IST

Hardik Pandya against SRH, IPL 2022: आईपीएल 2022 में सोमवार (11 अप्रैल) को गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या का बल्ला गरजा। इस ऑलराउंडर ने लंबे समय बाद शानदार पारी खेली।

Loading ...
हार्दिक पांड्या (Gujarat Titans)
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022ः गुजरात टाइटंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद
  • गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या का बल्ला गरजा
  • लंबे समय बाद हार्दिक पांड्या ने खेली अर्धशतकीय पारी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सोमवार को इस सीजन का 21वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना आईपीएल की नई टीम गुजरात टाइटंस से हुआ। मुकाबले में हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करने उतरी गुजरात की टीम ने 64 रन पर अपने तीन विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद डेविड मिलर (12) भी सस्ते में आउट हो गए। फिर पिच पर कप्तान हार्दिक पांड्या ने मोर्चा संभाला और शानदार पारी खेल डाली।

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे हार्दिक पांड्या पहली बार आईपीएल में कप्तान के रूप में खेल रहे हैं, ऐसे में उन पर जिम्मेदारियां भी हैं और दबाव भी लेकिन सोमवार को हैदराबाद के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने साबित किया कि वो अब हर चीज के लिए तैयार हैं। पांड्या ने सूझबूझ से खेलते हुए शुरुआत में कई शानदार शॉट्स जड़े लेकिन जब दूसरे छोर पर अभिनव मनोहर आक्रामक शॉट्स खेलने लगे तो पांड्या ने अपनी पारी धीमी कर दी।

पांड्या ने इस दौरान अभिनव मनोहर (35) के साथ पांचवें विकेट के लिए 50 रनों की साझेदारी की। अभिनव तो 19वें ओवर की पांचवीं गेंद पर 35 रन की पारी खेलकर आउट हो गए लेकिन पांड्या जमे हुए थे और उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया। पांड्या पारी के अंत तक टिके रहे और 4 चौके व 1 छक्के के दम पर 42 गेंदों में नाबाद 50 रनों की कप्तानी पारी खेली जिसके दम पर गुजरात की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 162 रन बनाए।

GT vs SRH: गुजरात और हैदराबाद के बीच मैच का LIVE स्कोर और ताजा अपडेट्स जानने के लिए यहां क्लिक करें

ये हार्दिक पांड्या के आईपीएल करियर का पांचवां अर्धशतक है जो कि एक लंबे समय बाद आया है। पांड्या ने आईपीएल में आखिरी बार आईपीएल 2020 में अपना चौथा अर्धशतक जड़ा था। उसके बाद आईपीएल 2021 में उनके बल्ले से कोई पचासा नहीं निकला जबकि अब आईपीएल 2022 के चौथे मैच में उनका बल्ला गरज उठा। ये टीम इंडिया के लिए भी अच्छा संकेत है क्योंकि पांड्या अब गेंदबाजी भी अच्छी तरह कर रहे हैं और इसी साल होने वाले टी20 विश्व कप 2022 के लिए भारत के दिग्गज ऑलराउंडर की टीम में वापसी हो सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।