लाइव टीवी

आईपीएल में एक बार फिर हुंकार भरने के बाद भारत के 'चाइनामैन' गेंदबाज ने दिया ये बयान

Updated Apr 11, 2022 | 21:08 IST

Kuldeep Yadav's statement after performance against KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन करने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने क्या कुछ कहा, यहां जानिए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कुलदीप यादव (Delhi Capitals)
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 में कुलदीप यादव फिर पुरानी लय में दिखे
  • दिल्ली कैपिटल्स बनाम केकेआर मैच में दिखाया था जलवा
  • अपनी शानदार वापसी को लेकर कुलदीप यादव ने दिया बयान

भारत के रहस्यमयी 'चाइनामैन' गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) एक बार फिर पुरानी लय में नजर आने लगे हैं। अपनी नई टीम दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए कुलदीप यादव शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। हाल में अपनी पुरानी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ चार विकेट लेकर सबका दिल जीतने वाले कुलदीप यादव ने अपनी नई टीम और खुद के प्रदर्शन पर बयान दिया है।

कुलदीप यादव का मानना है कि मौजूदा सत्र में गेंदबाजी उनकी टीम का मजबूत पक्ष है और तेज गेंदबाज पावरप्ले के दौरान विरोधी टीम पर दबाव डालकर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। कुलदीप ने कहा, "मौजूदा सीजन में हमारा गेंदबाजी प्रदर्शन हमारा सबसे सकारात्मक पक्ष है।" उन्होंने कहा, "जब हम अपने पहले मैच में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ गेंदबाजी कर रहे थे तो एक समय लग रहा था कि वे 200 से अधिक रन बना लेंगे लेकिन हमने उन्हें पांच विकेट पर 177 रन पर रोक दिया।"

कुलदीप ने कहा, "तेज गेंदबाज काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे है। उन्होंने नाइट राइडर्स के खिलाफ उन पर दबाव बनाए रखा जिससे हम बाद में खुलकर गेंदबाजी कर पाए।"

ये भी पढ़िएः केकेआर वाले कई बार मैदान भी नहीं ले जाते थे ! टीम बदली और कनपुरिया ने लगा दी दहाड़

शानदार कैच को लेकर क्या कहा

मैच में 35 रन देकर चार विकेट चटकाने के लिए मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने गए कुलदीप ने अपनी ही गेंद पर उमेश यादव के शानदार कैच पर भी बात की। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे पता था कि सिर्फ मैं ही उस कैच को पकड़ सकता हूं। बाकी सभी से गेंद काफी दूर थी। कैच के लिए दौड़ते हुए मैंने हर समय गेंद पर नजर रखी और अंत में गेंद तक पहुंचने में सफल रहा। कैच लेकर काफी अच्छा लगा।’’

ये भी पढ़ेंः 'कुलचा' की धमाकेदार वापसी, एक दिन में दोनों गेंदबाजों ने भरी टी20 विश्व कप 2022 के लिए हुंकार

दिल्ली को मिला लंबा ब्रेक

अगले मैच से पहले दिल्ली की टीम को पांच दिन का ब्रेक मिला है। कुलदीप ने कहा, ‘‘ये पांच दिन मेरे लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं। टीम को मनोबल बढ़ा हुआ होगा, हमें अगला मैच शनिवार को खेलना है। इस जीत से सुनिश्चित होगा कि पांच दिन के ब्रेक के दौरान हमारी टीम में सकारात्मक ऊर्जा हो।’’

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।