लाइव टीवी

'विकेट तोड़' रन आउट: हार्दिक पांड्या ने संजू सैमसन को रन आउट करने के साथ स्टंप भी तोड़ा, देखिए वीडियो

Updated Apr 14, 2022 | 23:03 IST

Hardik Pandya breaks stump while Sanju Samson gets run-out: गुजरात टाइटंस के कप्तान व भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के लिए गुरुवार शानदार रहा। बेहतरीन बल्लेबाजी के बाद फील्डिंग में भी कमाल दिखाया और स्टंप तक तोड़ दिया।

Loading ...
हार्दिक पांड्या ने संजू सैमसन को रन आउट किया (BCCI/IPL)
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022: हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजी के साथ फील्डिंग में भी दिखाया दम
  • संजू सैमसन को रन आउट करते हुए पांड्या ने स्टंप भी तोड़ दिया
  • पूरी तरह लय में लौट चुके हैं ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या

दिग्गज भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या बेशक पिछले काफी समय से अपनी फिटनेस व खराब फॉर्म के कारण टीम इंडिया से बाहर थे। लेकिन आईपीएल 2022 शुरू होने के बाद वो फिर से पुराने रूप में नजर आ रहे हैं, खासतौर पर दबाव के बीच जब वो गुजरात टाइटंस के कप्तान हैं। गुरुवार रात राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में हार्दिक ने पहले तो अपने बल्ले का दम दिखाया। इसके बाद जब फील्डिंग की बारी आई तो पांड्या ने एक विकेट-तोड़ रन-आउट को भी अंजाम दिया।

सबसे पहले तो इस मैच में जब गुजरात टाइटंस पहले बल्लेबाजी करने उतरी तो हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम को शुरुआती झटकों के बाद मुश्किल में फंसी पारी से बाहर निकाला। पांड्या ने 52 गेंदों में नाबाद 87 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली जिसके दम पर गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स के सामने 193 रनों का विशाल लक्ष्य रख दिया।

इसके बाद जब गुजरात की टीम लक्ष्य का बचाव करने उतरी तब एक बार फिर हार्दिक पांड्या का जलवा देखने को मिला, इस बार फील्डिंग में। टीम की खराब शुरुआत के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन पारी को संभालने का प्रयास कर रहे थे। जब वो 11 रन बनाकर खेल रहे थे, तब आठवें ओवर में सैमसन ने एक गेंद को मिडऑफ दिशा में खेलकर रन के लिए दौड़ लगा दी। लेकिन वहां पर तैनात हार्दिक पांड्या ने शानदार फुर्ती से गेंद उठाई और बेहतरीन व तेज थ्रो करते हुए ना सिर्फ सैमसन को रन आउट किया, बल्कि थ्रो इतना तेज था कि स्टंप तक टूट गया। 

देखिए हार्दिक पांड्या के बेहतरीन थ्रो का वीडियो

GT vs RR, IPL 2022: इस मैच के ताजा स्कोर और पल-पल के अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें

हार्दिक पांड्या अब पूरी तरह लय में लौट चुके हैं, फिर चाहे बल्लेबाजी हो, गेंदबाजी हो या फिर फील्डिंग। ये भारतीय क्रिकेट फैंस और टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर इसलिए भी है क्योंकि इसी साल टी20 विश्व कप का आयोजन होना है और पांड्या की मौजूदगी टीम में जान फूंक सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।