लाइव टीवी

वाह क्या पारी है ! गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या पुराने रूप में लौटे, फिर खेली विस्फोटक पारी

Updated Apr 14, 2022 | 21:17 IST

Hardik Pandya second IPL 2022 Fifty: गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच गुरुवार को आईपीएल 2022 के मैच के दौरान एक बार फिर गुजरात के कप्तान व दिग्गज भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने धमाकेदार पारी खेल डाली। ये इस सीजन में उनका दूसरा अर्धशतक है।

Loading ...
हार्दिक पांड्या का आईपीएल 2022 में दूसरा अर्धशतक (BCCI/IPL)
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 में फिर से गरजा हार्दिक पांड्या का बल्ला
  • गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेली धमाकेदार पारी
  • हार्दिक पांड्या ने जड़ा मौजूदा आईपीएल सीजन का दूसरा अर्धशतक

Hardik Pandya innings against Rajasthan Royals: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 24वें मुकाबले में गुरुवार रात राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस की टीमें आमने-सामने आईं। नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में इस मैच के दौरान गुजरात टाइटंस के कप्तान व दिग्गज भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर शानदार पारी खेल डाली। हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 में अपना दूसरा अर्धशतक लगाया और इस बार राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों के पसीने छुड़ाए।

गुजरात टाइटंस की टीम इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी लेकिन 15 रन पर उनको दो शुरुआती झटके लग गए। इसके बाद कप्तान हार्दिक पांड्या चौथे स्थान पर बल्लेबाजी करने उतरे और मैच का रुख पलटना शुरू कर दिया। सबसे पहले उन्होंने शुभमन गिल के साथ तीसरे विकेट के लिए 38 रनों की साझेदारी की। इसके बाद अभिनव मनोहर (43) के साथ चौथे विकेट के लिए 86 रनों की पार्टनरशिप की और पारी के अंतिम क्षणों में डेविड मिलर के साथ भी धुआंधार अंदाज में 53 रनों की साझेदारी बनाई।

हार्दिक पांड्या ने इस मैच में 52 गेंदों में नाबाद 87 रनों की धमाकेदार पारी खेली। उनकी इस पारी में 4 छक्के और 8 चौके शामिल रहे। कप्तानी पारी खेलते हुए हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम को शुरुआती झटकों के बावजूद 4 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 192 रन के स्कोर तक पहुंचा दिया। राजस्थान रॉयल्स की तरफ से इस दौरान युवा गेंदबाज कुलदीप सेन सबसे महंगे साबित हुए जिन्होंने 4 ओवर में 51 रन लुटाते हुए 1 विकेट हासिल किया।

ये भी पढ़ेंः रासी वेन डर डुसेन की शानदार फील्डिंग का वीडियो हुआ वायरल, मैथ्यू वेड को किया रन आउट, यहां देखिए

आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या का ये दूसरा अर्धशतक था। इससे पहले उन्होंने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नाबाद 50 रनों की पारी खेली थी लेकिन उनकी टीम वो मैच हार गई थी। उससे पहले भी हार्दिक ने अपनी पारियों से प्रभावित किया था। उन्होंने लखनऊ के खिलाफ 33 रन, दिल्ली के खिलाफ 31 रन और पंजाब के खिलाफ 27 रनों की पारी खेली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।