लाइव टीवी

IPL 2022 Mega Auction: टीम इंडिया के खिलाड़‍ियों ने एकसाथ बैठकर देखी नीलामी, वायरल हुआ फोटो

Updated Feb 14, 2022 | 12:30 IST

IPL 2022 Mega Auction: टीम इंडिया के खिलाड़ी काउच पर बैठकर टीवी स्‍क्रीन से चिपके हुए थे। कई भारतीय खिलाड़‍ियों को इस बार नीलामी में अच्‍छे दाम मिले हैं।

Loading ...
रोहित शर्मा की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 मेगा नीलामी रविवार को संपन्‍न हुई
  • कई खिलाड़‍ियों की किस्‍मत चमकी और वह मालामाल हुए
  • भारतीय खिलाड़‍ियों ने एकसाथ बैठकर नीलामी देखी

कोलकाता: टीम इंडिया इस समय वेस्‍टइंडीज के खिलाफ तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज की तैयारियों में जुटी हुई है। कप्‍तान रोहित शर्मा ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर टीम साथियों का एक फोटो शेयर किया, जिसमें छह लोग एकसाथ होटल के कमरे में टीवी के सामने बैठे हुए आईपीएल नीलामी देख रहे हैं। फोटो में दिख रहा है कि युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर, इशान किशन, ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव काउच पर बैठकर टीवी देख रहे हैं।

रोहित शर्मा ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'कुछ निराश और कुछ खुश चेहरे।'

बेंगलुरु के आईटीसी गार्डेनिया होटल में रविवार को दो दिवसीय आईपीएल 2022 मेगा नीलामी का समापन हुआ। इशान किशन सबसे महंगे खिलाड़ी रहे, जिन्‍हें मुंबई इंडियंस ने 15.25 करोड़ रुपए में खरीदा। दूसरे दिन की बात करें तो इंग्‍लैंड के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्‍टोन सबसे महंगे खिलाड़ी रहे। पंजाब किंग्‍स ने लिविंगस्‍टोन को 11.50 करोड़ रुपए में खरीदा। मुंबई इंडियंस ने जोफ्रा आर्चर पर आठ करोड़ रुपये खर्च किये जो चोटिल होने के कारण इस सत्र में खेल भी नहीं पाएंगे।

टीमों ने भारत के वर्तमान खिलाड़ियों पर बड़ी धनराशि खर्च की जबकि विदेशों के फॉर्म में चल रहे खिलाड़ियों पर अधिक ध्यान दिया। फ्रेंचाइजी ने स्टीव स्मिथ, आरोन फिंच, सुरेश रैना और इशांत शर्मा जैसे बड़े नामों को कोई तवज्जो नहीं दी। दो दिन चली नीलामी रविवार को समाप्त हुई, जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स ने मोटी धनराशि लगायी जबकि मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स बल्लेबाजी में मजबूत लेकिन गेंदबाजी में थोड़ा कमजोर नजर आ रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।