लाइव टीवी

आईपीएल 2020: रवींद्र जडेजा के बाद ये दो खिलाड़ी भी नहीं हो पाएंगे सीएसके के कैंप में शामिल

Updated Aug 15, 2020 | 19:24 IST

Harbhajan Singh Shardul Thakur to miss training camp: चेन्नई सुपर किंग्स के 15 अगस्त से शुरू हुए ट्रेनिंग कैंप में रवींद्र जडेजा के बाद ये दो खिलाड़ी भी व्यक्तिगत कारणों से शामिल नहीं होंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
चेन्नई सुपर किंग्स
मुख्य बातें
  • 21 अगस्त को चेन्नई से दुबई रवाना होगी चेन्नई सुपर किंग्स
  • चेन्नई के एमएस चिदंबरम स्टेडियम में हो रहा है पांच दिवसीय कैंप का आयोजन
  • धोनी, रैना सहित कई खिलाड़ी शुक्रवार को पहुंच चुके हैं हैं चेन्नई

चेन्नई: आईपीएल 2020 के लिए सभी टीमों ने तैयारी शुरू कर दी है। तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने यूएई रवाना होने से पहले अपने खिलाड़ियों के लिए एमए चिदंबरम स्टेडियम में 15 से 20 अगस्त के बीच आयोजित होने वाले कैंप में शामिल होने के लिए कप्तान एमएस धोनी और सुरेश रैना सहित कई खिलाड़ी पहुंच चुके हैं लेकिन अब खबर आ रही है कि हरभजन सिंह और शार्दुल ठाकुर इसमें शामिल नहीं हो पाएंगे। इससे पहले धोनी की चहेते खिलाड़ियों में से एक रवींद्र जडेजा ने व्यक्तिगत कारणों से कैंप में शामिल नहीं होने की बात कही थी। 

हरभजन और शार्दुल दोनों ने व्यक्तिगत कारणों से कैंप में नहीं शामिल होने की बात कही है। माना जा रहा है भज्जी जितनी जल्दी हो सकेगा टीम के साथ जुड़ जाएंगे। हालांकि हरभजन सिंह टीम के साथ जुड़ने के लिए बेहद उत्साहित थे। सीएसके की टीम ने कोरोना के प्रकोप के बीच कैंप के आयोजन के लिए तमिलनाडु सरकार से पांच दिन के कैंप के आयोजन के लिए विशेष अनुमति ली है। इसमें खिलाड़ियों के अलावा सपोर्ट स्टाफ से गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी को शामिल होने की इजाजत दी गई है। 

21 अगस्त को यूएई रवाना होगी सीएसके
एमएस धोनी, सुरेश रैना, कर्ण शर्मा, पीयूष चावल और दीपक चाहर चेन्नई पहुंच चुके हैं। कैंप का मुख्य उद्देश्य खिलाड़ियों की फिटनेस और फॉर्म को यूएई रवाना होने से पहले दुरुस्त करना है। माना जा रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 21 अगस्त को चेन्नई से यूएई रवाना होगी। बीसीसीआई द्वारा आईपीएल 2020 के आयोजन के लिए बनाए गए बायो सिक्योरिटी प्रोटोकॉल के मुताबिक मैदान में उतरने से पहले सात दिन क्वारंटीन में रहना होगा। 

व्यक्तिगत तौर पर भज्जी और शार्दुल कर रहे हैं  अभ्यास
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक सीएसके के सूत्र ने बताया, हरभजन सिंह और शार्दुल ठाकुर व्यक्तिगत कारणों से कैंप में शामिल नहीं हो सकेंगे। हालांकि दोनों खिलाड़ियों ने व्यक्तिगत तौर पर अभ्यास और ट्रेनिंग शुरू कर चुके हैं। इसलिए हमें उनके कैंप में शामिल नहीं हो पाने की वजह से चिंता नहीं है। हमें आशा है कि वो 19 अगस्त तक टीम से जुड़ जाएंगे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।