लाइव टीवी

आखिरकार ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की हुई घर वापसी, आईपीएल सस्पेंड होने के बाद चले गए थे मालदीव

Updated May 17, 2021 | 13:15 IST

आईपीएल 2021 में शामिल रहे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आखरिकार स्वदेश पहुंच गए। सिडनी पहुंचने के बाद खिलाड़ियों को दो सप्ताह तक क्वारंटीन में रहना होगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
स्टीव स्मिथ

मेलबर्न: पैट कमिंस और स्टीव स्मिथ सहित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मालदीव में कुछ दिन बिताने के बाद सोमवार को सिडनी पहुंच गए। भारत में कोविड महामारी की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया ने वहां से उड़ानों पर रोक लगा रखी थी जिसके कारण आईपीएल स्थगित होने के लगभग दो सप्ताह बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्वदेश लौट पाए।

आईपीएल 5 मई को हुआ स्थगित

ऑस्ट्रेलियाई दल में खिलाड़ियों, अधिकारियों और कमेंटेटरों सहित कुल 38 सदस्य शामिल थे जो 10 दिन मालदीव में बिताने के बाद आज सुबह सिडनी हवाई अड्डे पर पहुंचे। आईपीएल को विभिन्न टीमों में कोविड-19 के मामले पाए जाने के बाद पांच मई को स्थगित कर दिया गया था। ऑस्ट्रेलिया ने कोविड की दूसरी लहर से जूझ रहे भारत से उड़ानों पर रोक लगा रखी थी जिसके कारण उसके क्रिकेटर सीधे स्वदेश नहीं लौट पाए थे।

दो सप्ताह पृथकवास पर रहना होगा

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को अब सिडनी में दो सप्ताह के अनिवार्य पृथकवास पर रहना होगा। राष्ट्रीय प्रसारक एबीसी के अनुसार एयर सेशेल्स की उड़ान से यहां पहुंचने वालों में स्मिथ, कमिनंस, बल्लेबाज डेविड वॉर्नर, दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग आदि शामिल थे। चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हस्सी भी शुक्रवार को कोविड-19 की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद रविवार को दोहा के रास्ते सिडनी पहुंच गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।