लाइव टीवी

विराट कोहली के आईपीएल 2022 में पहले अर्धशतक का अनुष्का शर्मा ने मनाया ऐसा जश्न, वायरल हुआ वीडियो

Updated Apr 30, 2022 | 18:18 IST

Anushka Sharma reaction on Virat Kohli's half century: विराट कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 53 गेंदों में 58 रन बनाए, जिसमें 6 चौके और एक छक्‍का शामिल है। अनुष्‍का शर्मा के जश्‍न मनाने का अंदाज फैंस को काफी रास आया।

Loading ...
अनुष्‍का शर्मा
मुख्य बातें
  • विराट कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 58 रन बनाए
  • विराट कोहली ने आईपीएल 2022 में पहला अर्धशतक जमाया
  • अनुष्‍का शर्मा ने कोहली के अर्धशतक जमाने पर जोरदार जश्‍न मनाया

मुंबई: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली का बल्‍ला आखिर चल गया। गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2022 के 43वें मैच में कोहली ने खाई हुई लय हासिल की और सीजन का अपना पहला अर्धशतक पूरा किया।

ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर अर्धशतक जमाने के लिए कोहली ने राहत की सांस ली क्‍योंकि पिछले कुछ मैचों में वो कम स्‍कोर पर आउट हो रहे थे। हालांकि, विराट का अर्धशतक पूरा होने के बाद उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा ने जोरदार जश्‍न मनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बता दें कि विराट कोहली आरसीबी की तरफ से कप्‍तान फाफ डु प्‍लेसिस के साथ पारी की शुरूआत करने आए थे। डु प्‍लेसिस बिना खाता खोले आउट हो गए। इसके बाद कोहली ने रजत पाटीदार के साथ मिलकर आरसीबी की पारी को संभाला।

कोहली ने अपनी पारी की 45वीं गेंद पर अर्धशतक पूरा किया। उनकी पत्‍नी और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा अपने पति की हौसलाअफजाई करते हुए नजर आईं। कोहली ने 53 गेंदों में छह चौके और एक छक्‍के की मदद से 58 रन बनाए।

विराट कोहली और रजत पाटीदार (52) ने दूसरे विकेट के लिए 99 रन की साझेदारी करके आरसीबी को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। 15वें ओवर की पहली गेंद पर यह साझेदारी टूटी जब सांगवान ने पाटीदार को शुभमन गिल के हाथों कैच आउट कराया। पाटीदार ने 32 गेंदों में पांच चौके और दो छक्‍के की मदद से 52 रन बनाए। जल्‍द ही विराट कोहली भी डगआउट लौट गए। उन्‍हें मोहम्‍मद शमी ने क्‍लीन  बोल्‍ड किया। आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवर में 6 खोकर 170 रन बनाए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।