लाइव टीवी

दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने पुणे की यात्रा रद्द की, एक खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया: रिपोर्ट

Updated Apr 18, 2022 | 12:23 IST

Delhi Capitals player tests positive for covid-19: दिल्‍ली कैपिटल्‍स को अपने अगले मैच के लिए 18 अप्रैल को पुणे रवाना होना था, जहां 20 अप्रैल को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ उसे मैच खेलना था। सभी खिलाड़‍ियों को अब टेस्‍ट से गुजरना होगा।

Loading ...
दिल्‍ली कैपिटल्‍स
मुख्य बातें
  • दिल्‍ली कैपिटल्‍स टीम का एक खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिविट पाया गया
  • दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम ने पुणे की यात्रा रद्द की
  • दिल्‍ली कैपिटल्‍स को अपना अगला मैच पंजाब किंग्‍स के खिलाफ खेलना है

मुंबई: दिल्‍ली कैपिटल्‍स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट के कोविड-19 पॉजिटिव निकलने के जल्‍द बाद पूरी टीम को पृथकवास में जाना पड़ा है क्‍योंकि उसके एक और खिलाड़ी के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। इसका असर यह है कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने अगले मैच के लिए अपनी पुणे यात्रा रद्द कर दी है। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्‍ली के खिलाड़ी अपने कमरे में है और आज व कल कमरे के बाहर दरवाजे पर उनके कोविड टेस्‍ट होंगे।

जानकारी के मुताबिक रेपिड एंटीजेन टेस्‍ट के दौरान एक खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया और फिर आगे वो आरटी-पीसीआर टेस्‍ट के लिए जाएगा। ऋषभ पंत के नेतृत्‍व वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम इस समय आईपीएल 2022 की अंक तालिका में आठवें स्‍थान पर काबिज है।

यह भी पढ़ें: उमरान मलिक के प्रदर्शन के मुरीद हुए शशि थरूर, कश्मीरी क्रिकेटर के लिए कांग्रेस नेता ने की विशेष मांग

दिल्‍ली को अपना अगला मुकाबला 20 अप्रैल को पुणे के महाराष्‍ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्‍टेडियम पर मयंक अग्रवाल के नेतृत्‍व वाली पंजाब किंग्‍स के खिलाफ खेलना है। पंजाब किंग्‍स की टीम इस समय सातवें स्‍थान पर है।

इससे पहले बीसीसीआई ने प्रेस विज्ञप्ति के जरिये पैट्रिक फरहार्ट के कोविड-19 पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी। विज्ञप्ति में कहा गया था, 'दिल्‍ली कैपिटल्‍स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोविड-19 पॉजिटिव निकले हैं। दिल्‍ली कैपिटल्‍स की मेडिकल टीम इस पल उन पर करीब से नजर बनाए रखे हुए है।'

इंडियन एक्‍सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक यह कहा गया कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच के दौरान बीसीसीआई ने दिल्‍ली के खिलाड़‍ियों को आरसीबी के खिलाड़‍ियों के साथ हाथ मिलाने से रोक दिया था। यह कदम एहतियात बरतने के लिहाज से उठाया गया था क्‍योंकि फरहार्ट कोविड-19 पॉजिटिव निकले थे। यह भी रिपोर्ट आई कि मसाज करने वाला व्‍यक्ति भी वायरस की चपेट में आया है।

यह भी पढ़ें: 'किलर मिलर' ने तूफानी पारी खेलकर उड़ाए चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के होश, रिकॉर्ड्स की लगाई झड़ी

महामारी पिछले साल चरम पर थी। इसके कारण आईपीएल 2021 का आयोजन भी दो भागों में किया गया था क्‍योंकि विभिन्‍न फ्रेंचाइजी के कई क्रिकेटर्स कोविड-19 पॉजिटिव निकले थे। इस साल अन्‍य फ्रेंचाइजी से कोई मामला अब तक सामने नहीं आया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।