लाइव टीवी

आईपीएल 2022 में कोरोना ने लगाई सेंध, दिल्ली कैपिटल्स का एक सदस्य आया पॉजिटिव

Updated Apr 15, 2022 | 18:44 IST

आईपीएल 2022 में कोरोना ने सेंध लगा दी है। शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स के फीजियो पैट्रिक फरहार्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Loading ...
दिल्ली कैपिटल्स के फीजियो पैट्रिक फरहार्ट
मुख्य बातें
  • दिल्ली कैपिटल्स के कोच ट्रिक फरहार्ट पाए गए हैं कोरोना पॉजिटिव
  • पिछले साल की तरह इस बार भी आईपीएल के बायो-बबल को भेदने में कामयाब हुआ कोराना
  • भारत में एक बार फिर बढ़ने लगे हैं कोरोना के मामले

मुंबई: भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आईपीएल 2022 के बायो-बबल में भी कोरोना की एंट्री हो गई है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व फिजियो फरहार्ट के बारे में बयान में कहा गया, ‘‘दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम इस समय उनका ध्यान रख रही है।'

कोरोना मामलों में बढ़ोतरी से दो महीने तक चलने वाले आईपीएल में कोविड का खतरा बढ़ गया है। पिछले सीजन में भी अप्रैल मई में कोरोना के मामलों के आने के बाद आईपीएल को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था। इसके बाद इसके दूसरे चरण का आयोजन सितंबर-अक्टूबर में यूएई में किया था।

महाराष्ट्र के चार स्टेडियम में हो रहा है आयोजन, बनाए गए हैं कड़े नियम
बीसीसीआई ने इस बार कोरोना के मद्देनजर आईपीएल के मैचों का आयोजन मुंबई और पुणे में किया है। टूर्नामेंट में भाग ले रही सभी 10 टीमें दो शहरों के चार मैदानों पर मैच खेल रही है। इसमें मुंबई का वानखेड़, ब्रेबोन और डीवाई पाटिल स्टेडियम और पुणे का एमसीए क्रिकेट स्टेडियम शामिल है। बीसीसीआई ने कोराना को लेकर कड़े नियम भी बनाए हैं। 

50 प्रतिशत दर्शकों को है मैदान में आने की अनुमति
मैच के दौरान महाराष्ट्र सरकार ने शुरुआती दौर में 25 प्रतिशत दर्शकों को मैदान में जाने की अनुमति दी थी लेकिन बाद में उसे बढ़ाकर पचास प्रतिशत कर दिया गया। कोरोना मामलों में गिरावट के बाद नियमों में भी ढील दी गई थी। लेकिन एक बार फिर पूरे देश में कोरोना मामलों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। विशेषज्ञ देश में कोरोना की चौथी लहर आने की भी आशंका जता रहे हैं। ऐसे में आईपीएल 2022 के आयोजकों के लिए परेशानी की घंटी बज गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।