लाइव टीवी

IPL 2022: समापन समारोह में रणवीर और एआर रहमान ने बांधा समा, देखें वीडियो और तस्वीरें

Updated May 29, 2022 | 19:50 IST

आईपीएल 2022 के समापन समारोह में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और गीतकार संगीतकार एआर रहमान ने अपने पर्फॉर्मेंस से समां बांध दिया। 

Loading ...
नरेंद्र मोदी स्टेडियम( साभार IPL)
मुख्य बातें
  • तीन साल बाद आईपीएल में हुआ समापन समारोह का आयोजन
  • रणवीर सिंह और एआर रहमान ने मचाया धमाल
  • दुनिया की सबसे बड़ी जर्सी का हुआ अनावरण, बना गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड

अहमदाबाद: आईपीएल 2022 के गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाले खिताबी मुकाबले से पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रणवीर सिंह और एआर रहमान ने समा बांध दिया। समापन समारोह के दौरान रणवीर सिंह और रहमान के प्रदर्शन से मैदान में मौजूद सवा लाख दर्शक झूम उठे। 

दुनिया की सबसे बड़ी जर्सी
समापन समारोह के दौरान आईपीएल के पंद्रह साल और आजादी के अमृतमहोत्सव के अंतर्गत भारतीय की पंद्रह साल की उपलब्धियों को भी दिखाया गया। इस दौरान दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट जर्सी का भी अनावरण किया गया। जर्सी के अनावरण के साथ ही इसका दुनिया की सबसे बड़ी जर्सी का गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज हो गया।

रहमान ने जय हो से बांधा समा
बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने अपनी फिल्मों के कई पॉपुलर गीतों पर डांस परफॉर्मेंस दिया। इसके बाद एआर रहमान ने अपने ग्रुप के साथ भारतीय क्रिकेट की कई बड़ी उपलब्धियों के साथ वंदे मातरम, जय हो, रंग दे बसंती, मुकाबला-मुकाबला जैसे सड्डा हक इत्थे रख जैसे गीतों के साथ समा बांध दिया। इससे दुनिया के सबसे बड़ी स्टेडियम में मौजूद सवा लाख दर्शक झूम उठे।

तीन साल बाद आयोजित हुआ समापन समारोह
तीन साल बाद आईपीएल में समापन समारोह का आयोजन किया गया है। कोरोना की वजह से इस वर्ष भी ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन नहीं हो सका था। लेकिन कोरोना मामलों के नियंत्रण में रहने के बाद समापन समारोह का आयोजन का निर्णय लिया गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।