लाइव टीवी

SRH vs LSG Pitch Report, Weather Forecast, IPL 2022: जानिए हैदराबाद-लखनऊ मैच की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

Updated Apr 04, 2022 | 17:35 IST

Today Match Pitch Report, SRH vs LSG, Mumbai weather Forecast Today: आईपीएल के 15वें संस्‍करण का 12वां मैच आज सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। जानें इस मैच की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल।

Loading ...
डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पिच रिपोर्ट
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 का 12वां मैच
  • सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपरजायंट्स की भिड़ंत
  • डीवाय पाटिल स्‍टेडियम की पिच रिपोर्ट और मुंबई के मौसम का हाल यहां जानें

Today IPL match pitch report, Hyderabad vs Lucknow: आईपीएल 2022 में आज सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पर मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा जबकि टॉस 7 बजे होगा। सनराइजर्स हैदराबाद ने अब तक एक मैच खेला, जिसमें उसे राजस्‍थान रॉयल्‍स के हाथों करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी। वहीं लखनऊ सुपरजायंट्स ने अब तक दो मैच खेले, जिसमें गुजरात से वो पराजित हुई और‍ फिर चेन्‍नई को मात दी।

LSG vs SRH Match LIVE: Watch LIVE Score, Playing 11 Today Match, Streaming Online here

सनराइजर्स हैदराबाद की कमान केन विलियमसन संभालेंगे। वहीं लखनऊ सुपरजायंट्स की अगुवाई केएल राहुल करेंगे। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस समय अंक तालिका में आखिरी स्‍थान पर है। केन विलियमसन की कोशिश आज लखनऊ के खिलाफ जीत दर्ज करके टीम की स्थिति सुधारने पर होगी। वहीं केएल राहुल चाहेंगे कि लगातार दूसरा मैच जीतकर टॉप-4 में शामिल होने की होगी। 

आज कैसी होगी डीवाय पाटिल स्‍टेडियम की पिच, हैदराबाद-लखनऊ मैच (SRH vs LSG Pitch Report)

डीवाय पाटिल स्‍टेडियम की पिच से गेंदबाजों को अच्‍छा उछाल प्राप्‍त होता हुआ देखने को मिला है। मगर फिर भी बल्‍लेबाज यहां रन बनाने में सफल रहे हैं। डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पर 160-170 रन का स्‍कोर बनते हुए देखा गया है। हालांकि, पिच से बल्‍लेबाजों व गेंदबाजों दोनों को ही मदद प्राप्‍त है। मगर ओस बड़ी भूमिका निभाती हुई नजर आएगी। इसके मद्देनजर टॉस जीतकर टीम पहले फील्डिंग करना पसंद करेगी। हैदराबाद-लखनऊ के बीच मुकाबला शाम को होगा, जो कि हाई-स्‍कोरिंग होने की उम्‍मीद है।

मुंबई का मौसम (Mumbai Weather Forecast)

सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच मुकाबला शाम में खेला जाना है, जहां खिलाड़‍ियों को ज्‍यादा गर्मी से नहीं जूझना पड़ेगा। शाम के समय में मुंबई का मौसम थोड़ा ठंडा पड़ता है। मुंबई में आज बादल एकदम साफ है और बारिश का जरा भी अंदेशा नहीं है तो फैंस को पूरे 40 ओवर का मुकाबला देखने को मिल सकता है। यहां का सर्वाधिक तापमान 31 डिग्री सेलसियस रहेगा। शाम के समय यह गिरकर 26 डिग्री तक पहुंचेगा। हवा 10 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से जाएगी। मौसम में नमी 69 प्रतिशत तक रहेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।