लाइव टीवी

तिलक वर्मा ने शेयर किया अपना यादगार पल, पसंदीदा क्रिकेटर से 'कैप' मिली तो बढ़ गया आत्‍मविश्‍वास

Updated May 04, 2022 | 19:09 IST

Tilak Verma on getting cap from Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस का मौजूदा आईपीएल में प्रदर्शन निराशाजनक रहा, लेकिन तिलक वर्मा के रूप में उसे शानदार बल्‍लेबाज मिला है। तिलक वर्मा ने आईपीएल 2022 में अपने पसंदीदा पल के बारे में बताया।

Loading ...
तिलक वर्मा
मुख्य बातें
  • तिलक वर्मा ने मुंबई इंडियंस के लिए मौजूदा आईपीएल में दमदार प्रदर्शन किया
  • तिलक वर्मा ने कहा कि रोहित शर्मा से कैप मिलने से उनका आत्‍मविश्‍वास बढ़ा
  • तिलक वर्मा ने बताया कि वो रोहित शर्मा को बहुत पसंद करते हैं

मुंबई: मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने कहा कि कप्तान रोहित शर्मा से 'कैप' मिलने से उन्हें अच्छा प्रदर्शन करने का आत्मविश्वास मिला। वर्मा मुंबई इंडियंस के लिये इस सत्र में सर्वाधिक रन जुटाने वाले खिलाड़ी रहे हैं, जिन्होंने 307 रन बनाये हैं।

हालांकि पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियन्स के लिये यह सत्र निराशाजनक रहा है क्योंकि नौ मैचों में लगातार आठ हार के बाद टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गयी। लेकिन मुंबई इंडियंस को वर्मा के रूप में शानदार खिलाड़ी मिला।

वर्मा ने 'मुंबईइंडियंस डॉट कॉम' से कहा, 'मुझे रोहित भाई बहुत पसंद हैं, इसलिये उनके हाथों से कैप मिलने से मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया।' रोहित ने वर्मा को खेल का लुत्फ उठाने की सलाह दी। वर्मा ने कहा, 'वह (रोहित) हमेशा मुझे कहते कि किसी भी परिस्थिति में दबाव नहीं लेना चाहिए और कहते, 'जिस तरह से तुम खेल का लुत्फ उठाते हो, इसी तरह खेल का लुत्फ उठाते रहो'।'

वर्मा ने अपने कप्तान के बारे में कहा, 'वह कहते, 'तुम युवा हो, यह खेल का आनंद लेने का समय है। अगर आप इसे गंवा दोगे तो यह वापस लौटकर नहीं आयेगा। इसलिये जितना तुम आनंद लोगे और खेलोगे तो तुम्हें सकारात्मक चीजें ही देखने को मिलेंगी। कभी खराब दिन भी आयेंगे, अच्छे दिन भी आयेंगे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।