लाइव टीवी

हैदराबाद ने दिखाया बाहर का रास्ता, तो कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस ट्वीट के साथ ली विदाई

Updated Nov 03, 2020 | 23:45 IST

Kolkata Knight Riders last tweet after IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को हराकर कोलकाता नाइट राइडर्स को टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया। इसके बाद केकेआर ने एक खास ट्वीट किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR)
मुख्य बातें
  • कोलकाता नाइट राइडर्स की आईपीएल 2020 से हुई विदाई
  • सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को हराकर आईपीएल प्लेऑफ में जगह बनाई
  • टूर्नामेंट से बाहर होने पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने किया भावुक ट्वीट

नई दिल्लीः सनराइजर्स हैदराबाद ने मंगलवार रात आईपीएल 2020 के अंतिम लीग मैच में डिफेंडिंग चैंपियंस मुंबई इंडियंस को 10 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को टॉप-4 से बाहर करते हुए आईपीएल प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली। अब एलिमिनेटर मुकाबले में हैदराबाद की भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगी। टूर्नामेंट से बाहर होने पर कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से एक भावुक ट्वीट किया गया।

कोलकाता नाइट राइडर्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर टीम की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की गई और इसके साथ लिखा गया- 'ये सीजन उतार-चढ़ाव भरा रहा लेकिन हमने खुद पर विश्वास कभी नहीं खोया।'

कोलकाता नाइट राइडर्स का सफर

आईपीएल 2020 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 14 में से आधे मैच जीते और आधे मुकाबले गंवाए। वे 14 अंकों के साथ चौथे स्थान पर तो पहुंच गए थे लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद का बेहतरीन नेट रन रेट कोलकाता की टीम पर भारी पड़ गया। कोलकाता का नेट रन रेट -0.214 रहा जबकि हैदराबाद का नेट रन रेट 0.608 रहा। टूर्नामेंट में कोलकाता नाइट राइडर्स ने कई शानदार जीत दर्ज कीं और टीम के सह-मालिक शाहरुख खान भी अपनी टीम का हौसला बढ़ाने यूएई में मौजूद रहे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।