लाइव टीवी

SRH vs MI: शर्मनाक हार के बाद रोहित शर्मा बोले- 'हम इसे भुलाना चाहते हैं', अपनी फिटनेस को लेकर दी खुशखबरी

Updated Nov 04, 2020 | 00:26 IST

Sunrisers Hyderabad vs Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस को अपने आखिरी लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा।

Loading ...
रोहित शर्मा (तस्वीर साभार- BCCI/IPL)
मुख्य बातें
  • हैदराबाद ने मुंबई को 10 विकेट से करारी मात दी
  • दोनों टीमों के बीच यह मैच शारजाह में खेला गया
  • इस जीत के बाद हैदराबाद प्लेऑफ में पहुंच गई है

शाराजाह:  सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने लिए ‘करो या मरो के’ मुकाबले में मंगलवार को मुंबई इंडियंस को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ हैदराबाद की टीम ने प्लेऑफ में अपनी जगह बना ली। पूरे मैच में हैदराबाद के खिलाड़ी ही छाए रहे। टॉस हाकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम हैदराबाद के गेंदबाजों के सामने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 149 रन ही बना सकी। जवाब में हैदराबाद ने  सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (नाबाद 85) रिद्धिमान साहा (नाबाद 58) की बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर बिना विकेट खोए 17.1 ओवर में जीत हासिल कर ली।

'हम इस दिन को याद नहीं रखना चाहेंगे'

शर्मनाक हार के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा बेहद निराश नजर आए। उन्होंने कहा कि हम इस हार को भुलाना चाहते हैं।​ रोहित ने कहा, 'हम इस दिन को याद नहीं रखना चाहेंगे। यह इस सत्र का सबसे खराब प्रदर्शन रहा। हमने कुछ प्रयोग किये जो चल नहीं सके। शीर्षक्रम के विकेट भी जल्दबाजी में गंवा दिए।' चोट के कारण चार मैचों से बाहर रहे रोहित ने अपनी वापसी को लेकर कहा , 'मुझे मैदान पर लौटकर अच्छा लग रहा है। कुछ मैच और खेलने हैं और फिर देखते हैं कि कैसा रहता है। हैमस्ट्रिंग अब पूरी तरह से ठीक है।' मालूम हो कि रोहित को चोटिल होने की वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में नहीं सिलेक्ट किया गया था।

'हार को भूलकर नए सिरे से वापसी करेंगे'

उन्होंने मैच में ओस की भूमिका पर कहा, 'इसे देखने के दो तरीके है। वानखेड़े स्टेडियम पर हमेशा ओस रहती है तो हम टॉस हारने पर निराश नहीं होना चाहते। हमने रन नहीं बनाये जिससे हम पर दबाव बना। हम पावरप्ले में विकेट भी नहीं ले सके।' रोहित ने कहा, 'यह मजेदार प्रारूप है जिसमें लगातार अच्छा खेलना होता है। आप दिल्ली कैपिटल्स पर मिली दो जीत को याद करना चाहोगे लेकिन हमें वर्तमात में जीना है और लगातार सुधार करना है।' उन्होंने कहा, 'इस हार को हम यही भूलकर नए सिरे से वापसी करेंगे।' मुंबई ने 14 मैचों में 9 जीते और 5 हार के साथ लीग चरण का समापन किया। टीम 18 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।