लाइव टीवी

जीत के बावजूद कप्तान राहुल ने स्वीकार की लखनऊ की ये गलती, हैदराबाद के कप्तान ने बताई अपनी चूक

Updated Apr 05, 2022 | 08:49 IST

KL Rahul and Kane Williamson's post match comments, LSG vs SRH: इंडियन प्रीमीयर लीग (IPL 2022) के रोमांचक मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने हैदराबाद को शिकस्त दी। मैच के बाद क्या बोले दोनों टीमों के कप्तान, यहां जानिए।

Loading ...
LSG vs SRH: KL Rahul and Kane Williamson (BCCI/IPL)
मुख्य बातें
  • लखनऊ ने आईपीएल 2022 के अपने तीसरे मैच में हैदराबाद को हराया
  • हैदराबाद के खिलाफ 12 रन से जीत मिलने के बाद लखनऊ के 4 अंक हुए
  • मैच के बाद दोनों टीमों के कप्तान ने स्वीकार की अपनी-अपनी गलतियां

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान लोकेश राहुल ने सोमवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में लगातार दूसरी जीत दर्ज करने के बाद स्वीकार किया कि पावरप्ले में तीन विकेट गंवाना अच्छा नहीं है जिस पर टीम को काम करना होगा। वहीं हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन भी लखनऊ के गेंदबाजों की तारीफ करे बिना नहीं रह सके।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 12 रन की जीत दर्ज करने के बाद राहुल ने कहा, ‘‘हमने खुद को मैच में बनाये रखकर जीत का मौका दिया, जो अच्छी बात है। हालांकि शुरू में पावरप्ले में तीन विकेट गंवाना अच्छा नहीं है, बल्लेबाजी ग्रुप के तौर पर हमें यह सीखना होगा।’’ आवेश खान ने शानदार गेंदबाजी की और चार विकेट झटके जिससे वह ‘प्लेयर आफ द मैच’ भी रहे। राहुल ने गेंदबाजी के बारे में कहा, "गेंदबाजी पिछले तीन मैचों में अच्छी रही है।"

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने भी लखनऊ के गेंदबाजों के प्रदर्शन की तारीफ की। उन्होंने कहा, "हमारा प्रदर्शन पिछले मैच की तुलना में काफी बेहतर था। पावरप्ले की गेंदबाजी अच्छी रही जिसमें तीन विकेट चटकाये। अगर दीपक हुड्डा और लोकेश राहुल की भागीदारी तोड़ देते तो अच्छा होता। इसलिये वे 170 रन के स्कोर तक पहुंच गये।" उन्होंने कहा, ‘‘उनकी गेंदबाजी बढ़िया रही। अगर हम कुछ साझेदारियां बनाते तो फर्क पड़ सकता था।

’’

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।