लाइव टीवी

क्रुणाल पांड्या ने सनराइजर्स के खिलाफ चार गेंद में लूट लिया मेला [VIDEO]

Updated Oct 04, 2020 | 18:41 IST

जूनियर पांड्या के आउट होने के बाद सनराइजर्स के खिलाफ पारी की आखिरी चार गेंद खेलने उतरे क्रुणाल पांड्या ने कहर ढाते हुए अपनी टीम को 200 रन के पार पहुंचा दिया।

Loading ...
क्रुणाल पांड्या( साभार IPL/BCCI)

शारजाह: मुंबई इंडियन्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शारजाह में खेले गए मुकाबले में घमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में  5 विकेट पर 208 रन का स्कोर खड़ा किया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की शुरुआत खराब रही और उसने पहले ही ओवर में कप्तान रोहित शर्मा का विकेट गंवा दिया। लेकिन इसके बाद क्विंटन डिकॉक के शानदार अर्धशतक की बदौलत वापसी करने में सफल रही। इसके बाद एक बार फिर किरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या ने अर्धशतकीय साझेदारी करके मुंबई को 200 रन के करीब पहुंचा दिया। लेकिन अंत में मेला चार गेंद खेलने वाले क्रुणाल पांड्या लूट ले गए। 

20वें ओवर में हार्दिक पांड्या सिद्धार्थ कौल की गेंद पर 19 गेंद में 28 रन की पारी खेलकर बोल्ड हो गए। इसके बाद सीनियर पांड्या बल्लेबाजी करने उतरे। जब क्रुणाल बल्लेबाजी करने उतरे तब टीम का स्कोर 188 रन था। ऐसे में उनके सामने चुनौती टीम को 200 रन के पार पहुंचाना था क्योंकि इससे पहले खेले गए सभी तीन मैच में सभी टीमों ने 200 से ज्यादा रन बनाए थे। तो फिर क्या सीनियर पांड्या ने सिद्धार्थ के खिलाफ हमला बोल दिया। 

4 गेंद में बनाए 20 रन 

क्रुणाल ने आखिरी चार गेंद पर 2 चौके और 2 छक्के जड़ दिए। सिद्धार्थ ने क्रुणाल के सामने यॉर्कर फेंकी और उन्हें उसे पिक करते हुए मिड ऑन की दिशा में छक्के के लिए भेज दिया। इसके बाद अगली गेंद पर कौल ने फिर से यॉर्कर डालने की कोशिश की और वो लो फुलटॉस बन गई जिसे एक बार फिर लॉन्ग ऑन की दिशा में सीनियर पांड्या ने चौके के लिए भेज दिया। 2 गेंद में 10 रन खर्च करने के बाद कौल ने तीसरे गेंद लो फुलटॉस डालकर पांड्या को फंसाने की कोशिश की लेकिन इस बार उन्होंने फिर मुंह की खानी पड़ी और गेंद एक्स्ट्रा कवर की दिशा में चार रन के लिए चली गई। इस चौके के साथ ही मुंबई 200 रन के पार पहुंच गई। ऐसे में पारी की आखिरी गेंद पर पांड्या कहां रुकने वाली थे इस बार मिली लेंथ डिलिवरी को उन्होंने मिड ऑन की दिशा में छक्के के लिए भेज दिया और अंत में 4 गेंद में 20 रन बनाकर नाबाद रहे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।