लाइव टीवी

VIDEO: लियाम लिविंगस्टोन ने जड़ा स्टेडियम पार छक्का, निर्माणाधीन इमरात के बिल्डर ने लौटाई गेंद

Updated Jun 03, 2022 | 18:44 IST

Liam Livingstone big six: इंग्‍लैंड के बल्‍लेबाज लियाम लिविंगस्‍टोन ने वाइटलिटी ब्‍लास्‍ट टी20 में लंबा छक्‍का जमाया और गेंद स्‍टेडियम के पार कंस्‍ट्रक्‍शन साइट पर जा गिरी। लिविंगस्‍टोन के इस छक्‍के का वीडियो वायरल हो गया है।

Loading ...
लियाम लिविंगस्‍टोन
मुख्य बातें
  • लियाम लिविंगस्‍टोन ने वाइटलिटी ब्‍लास्‍ट टी20 में लंबा छक्‍का जमाया
  • लिविंगस्‍टोन द्वारा जमाए छक्‍के वाली गेंद स्‍टेडियम पार निर्माणाधीन साइट पर गिरी
  • लिविंगस्‍टोन के इस छक्‍के के बाद कुछ देर मैच रुका रहा

मैनचेस्‍टर: लियाम लिविंगस्‍टोन ने आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्‍स के लिए शानदार प्रदर्शन किया और गुरुवार को वाइटलिटी ब्‍लास्‍ट टी20 में उन्‍होंने एक बार फिर धमाकेदार पारी खेली। 28 साल के लिविंगस्‍टोन न 40 गेंदों में 75 रन की तूफानी पारी खेली, जिसमें पांच चौके और पांच छक्‍के शामिल है। इनमें से एक छक्‍के की गेंद तो स्‍टेडियम के बाहर कंस्‍ट्रक्‍शन साइट पर जाकर गिरी। कमेंटेटर ने इसे देखकर कहा, 'आप इन सबके बीच में गेंद को कैसे ढूंढ सकते हैं?'

गेंद ज्‍यादा दूर नहीं गई थी। मगर निर्माणाधीन इमारत के बिल्‍डर्स ने गेंद खोजी और स्‍टेडियम में लौटाई, जिसके बाद मैनचेस्‍टर में खेला गया मुकाबला दोबारा शुरू हुआ। वाइटलिटी ब्‍लास्‍ट टी20 के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने इस शॉट का वीडियो शेयर किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कंस्‍ट्रक्‍शन साइट पर काम कर रहे दो लोगों ने गेंद खोजी और स्‍टेडियम के अंदर फेंकी। यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया है।

बता दें कि हाल ही में लियाम लिविंगस्‍टोन ने आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्‍स के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने 14 मैचो में 182.08 के स्‍ट्राइक रेट से 437 रन बनाए थे। वो इंग्‍लैंड में लंकाशायर के लिए खेलने के लिए लौट चुके हैं और उनकी आईपीएल वाली लय यहां भी बरकरार नजर आ रही है। लंकाशायर ने डर्बीशायर को इस मुकाबले में 17 रन से मात दी और नॉर्थ ग्रुप में शीर्ष पर काबिज हो चुकी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।