लाइव टीवी

कप्तान पांड्या को कप्तान के अंदाज में जवाब देने के बाद क्या बोले केन विलियमसन, यहां पढ़िए

Updated Apr 12, 2022 | 07:30 IST

SRH vs GT, IPL 2022, Kane Williamson post match comments: गुजरात टाइटंस के खिलाफ सोमवार रात सनराइजर्स हैदराबाद को मिली जीत के नायक बने उनके कप्तान केन विलियमसन ने मैच के बाद क्या कुछ कहा, आइए जानते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
केन विलियमसन (SRH)
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 के मुकाबले में हैदराबाद ने गुजरात को दी शिकस्त
  • हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन बने 'मैन ऑफ द मैच'
  • मैच के कप्तान केन विलियमसन ने अपनी टीम की तारीफ की

नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में सोमवार रात खेले गए आईपीएल 2022 के 21वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। हैदराबाद की टीम ने 163 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस को पांच गेंदें शेष रहते आठ विकेट से मात दे दी। इस जीत के हीरो बने हैदराबाद व न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson)। मैच के बाद विलियमसन ने क्या कहा, यहां जानते हैं।

गुजरात टाइटंस द्वारा दिए गए 163 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम को शुरुआत से अच्छी पकड़ देने का काम किया उनके कप्तान केन विलियमसन ने। एक तरफ जहां गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने अर्धशतक जड़कर अपनी टीम के स्कोर को उड़ान दी। वहीं दूसरी तरफ हैदराबाद के कप्तान ने भी अपनी बल्लेबाजी से करारा जवाब दिया। विलियमसन ने 46 गेंदों में 57 रनों की शानदार कप्तानी पारी खेली।

ये भी पढ़ेंः सनराइजर्स हैदराबाद को जीत तो मिली, लेकिन एक करारा झटका भी लगा

इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' का खिताब जीतने वाले केन विलियमसन ने मैच के बाद कहा, "हमने अच्छी गेंदबाजी की। बल्लेबाजी में लय हासिल करना मुश्किल था इसलिए हम साझेदारी बनाने की कोशिश कर रहे थे। टीम ने अच्छा सुधार किया है।" उन्होंने आगे कहा, "इस टारगेट का पीछा करते समय हमें कुछ अटपटा करने की जगह सिर्फ साझेदारी बनाने पर ध्यान देने की जरूरत थी, जिसको अंजाम देने में हमें सफलता मिली।"
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।