लाइव टीवी

पंजाब किंग्‍स को दिल्‍ली के खिलाफ किस गलती का खामियाजा भुगतना पड़ा? कप्‍तान मयंक अग्रवाल ने किया खुलासा

Updated May 17, 2022 | 06:00 IST

Mayank Agarwal statement after Punjab loss: पंजाब किंग्‍स को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों 17 रन की शिकस्‍त झेलनी पड़ी। पंजाब के कप्‍तान मयंक अग्रवाल ने मैच के बाद खुलासा किया कि उनकी टीम को कौन सी गलती भारी पड़ी।

Loading ...
मयंक अग्रवाल
मुख्य बातें
  • पंजाब किंग्‍स को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों 17 रन की शिकस्‍त मिली
  • पंजाब किंग्‍स को 5वें से 10वें ओवर के बीच कई विकेट गंवाना भारी पड़ा
  • पंजाब किंग्‍स के प्‍लेऑफ में पहुंचने की उम्‍मीदें खत्‍म नहीं हुई हैं

मुंबई: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में 17 रन की शिकस्त झेलने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा कि उनकी टीम को पांचवें से 10वें ओवर तक कई विकेट गंवाने का खामियाजा भुगतना पड़ा। दिल्ली ने सात विकेट पर 159 रन बनाने के बाद पंजाब की पारी को नौ विकेट पर 142 रन पर रोक दिया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम ने पांचवें से 10वें ओवर के बीच छह विकेट गंवा दिये। मैच के बाद मयंक ने पुरस्कार समारोह में कहा, 'हमने आज अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, टीम ने पांच से 10 ओवर के बीच कई विकेट गंवा दिये और यही हमारी हार का कारण रहा। यह विकेट उतनी खराब नहीं थी और हमें इस लक्ष्य को हासिल करना चाहिये था।'

उन्होंने कहा, 'हमें अभी एक और मैच खेलना है, हम अच्छा क्रिकेट खेल कर दो अंक हासिल करना चाहेंगे। हमें अपनी रणनीति पर फिर से विचार करने की जरूरत है।' दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने इस मौके पर लगातार दो मैच जीतने पर खुशी जीतायी। पंत ने कहा, 'इस पूरे सत्र के दौरान हम एक मैच जीत रहे थे और एक मैच हार रहे थे। हम इसमें बदलाव करना चाहते थे और ऐसा करने में सफल रहे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।