लाइव टीवी

एमएस धोनी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से 'Blue Tick' हटा, फैंस ने दे डाले ऐसे रिएक्‍शंस

Updated Aug 06, 2021 | 17:58 IST

MS Dhoni loses blue tick from twitter account: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी की ट्विटर प्रोफाइल को वेरिफाइड लिस्‍ट से हटा दिया गया है। इसके बाद से फैंस ने जमकर अपना गुस्‍सा निकाला है।

Loading ...
एमएस धोनी
मुख्य बातें
  • एमएस धोनी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ब्‍ल्‍यू टिकट हटा दिया गया
  • एमएस धोनी सोशल मीडिया पर बहुत कम सक्रिय रहते हैं
  • एमएस धोनी की प्रोफाइल को वेरिफाइड लिस्‍ट से हटाने पर जमकर हंगामा हुआ

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी विश्‍व के सर्वश्रेष्‍ठ क्रिकेटरों में से एक हैं और उनके बेमिसाल रिकॉर्ड्स इसे अच्‍छी तरह साबित करते हैं। जहां धोनी के बड़े शॉट्स लगाने की शैली ने कई गेंदबाजों के होश उड़ाए, तो वहीं विकेट के पीछे उनके ग्‍लव्‍स के तेज काम ने बल्‍लेबाजों को परेशान किया। बड़ी बात यह है कि शांत दिमाग के कारण धोनी दमदार फैसले ले पाते हैं। इसके अलावा धोनी दुनिया के एकमात्र कप्‍तान हैं, जिन्‍होंने आईसीसी की तीनों ट्रॉफी जीती है।

भले ही एमएस धोनी अब सक्रिय अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेटर नहीं हैं, लेकिन चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान की जबर्दस्‍त फैन फॉलोइंग हैं। हालांकि, रांची में जन्‍में क्रिकेटर अपने साथियों के जैसे सोशल मीडिया पर ज्‍यादा एक्टिव नहीं रहते हैं। धोनी अपने ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पेज पर बहुत कम ही अपडेट करते हैं। इस साल 8 जनवरी को माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट पर उन्‍होंने आखिरी पोस्‍ट किया था।

एमएस धोनी का ट्विटर अकाउंट वेरिफाइड नहीं रहा

भले ही उनके 80 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर्स हो, लेकिन धोनी का अकाउंट अब वेरिफाइड नहीं बचा। जी हां, यह सच है। ट्विटर ने हाल ही में एमएस धोनी के ट्विटर पेज से ब्‍ल्‍यू टिक हटा दिया, जिसने कई फैंस को गुस्‍सा दिला दिया है। बता दें कि सेलिब्रिटिज और जानी-मानी हस्तियों के सोशल मीडिया पेज पर ब्‍ल्‍यू टिक होते हैं। वैसे, अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है कि धोनी के अकाउंट से ब्‍ल्‍यू टिक क्‍यों हटाया गया है।

एमएस धोनी की विश्‍व क्रिकेट में जबर्दस्‍त फैन फॉलोइंग है। उनका पहले वेरिफाइउ अकाउंट था। हालांकि, ट्विटर ने हाल ही में वेरिफाइड बेज हटा दिया गया है। जहां आधिकारिक कारण नहीं पता है, वहीं ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि ट्विटर से धोनी की गैरमौजूदगी के कारण ब्‍ल्‍यू टिक हटा दिया गया है। उल्‍लेखनीय है कि एमएस धोनी का इंस्‍टाग्राम और फेसबुक अकाउंट अब भी वेरिफाइड है।

एमएस धोनी के फैंस ट्विटर के इस कदम से काफी निराश हैं। उन्‍होंने जमकर भड़ास निकाली है। धोनी के फैंस ने ट्विटर अधिकारियों को इतना बड़ा कदम उठाने पर जमकर लताड़ा है। अब यह देखना दिलचस्‍प होगा कि धोनी या ट्विटर अधिकारी इस खबर पर कुछ रिएक्‍ट करेंगे या नहीं। धोनी ने पिछले साल अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लिया था। वह अब आईपीएल 2021 के दूसरे सीजन में क्रिकेट एक्‍शन में नजर आएंगे।

फैंस के रिएक्‍शंस

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।