लाइव टीवी

IPL 2020 के लिए चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के साथियों से जुड़े एमएस धोनी, साक्षी का ऐसा रहा रिएक्‍शन

Updated Aug 15, 2020 | 09:07 IST

Chennai Super Kings: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के सदस्‍य लंबे समय बाद इकट्ठा होकर शुक्रवार को चेन्‍नई पहुंचे। आईपीएल 2020 के लिए सीएसके के खिलाड़ी 15 अगस्‍त से तैयारियां शुरू करेंगे।

Loading ...
एमएस धोनी और साक्षी धोनी
मुख्य बातें
  • एमएस धोनी शुक्रवार को सीएसके के अपने साथियों से जुड़े
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के साथी 15 अगस्‍त से आईपीएल की तैयारियों में जुटेंगे
  • सीएसके के खिलाड़ी 21 अगस्‍त को दुबई के लिए रवाना होंगे

नई दिल्‍ली: एमएस धोनी करीब पांच महीने के बाद चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के अपने साथियों के साथ दोबारा जुड़े और चेन्‍नई पहुंचे। आईपीएल 2020 के लिए यूएई रवाना होने से पहले चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाड़ी चेन्‍नई में ट्रेनिंग कैंप में शामिल होंगे। चार्टर्ड प्‍लेन शुक्रवार को पहले दिल्‍ली में लैंड हुआ। सुरेश रैना, पीयूष चावला, कर्ण शर्मा और दीपक चाहर अपने-अपने राज्‍याों से पहले दिल्‍ली पहुंचे। फिर शुक्रवार की दोपहर प्‍लेन रांची में एमएस धोनी और मोनू कुमार के लिए पहुंचा। एमएस धोनी के फ्लाइट में बैठने के बाद सुरेश रैना ने टीम के सदस्‍यों के साथ सेल्‍फी ली।

सुरेश रैना का यह पोस्‍ट सोशल मीडिया पर चंद मिनटों में वायरल हो गया। एमएस धोनी की पत्‍नी साक्षी ने भी सुरेश रैना के इस पोस्‍ट पर रिएक्‍ट किया और एक शानदार संदेश लिखा।

देखिए सुरेश रैना का इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट और साक्षी धोनी का कमेंट

लॉकडाउन के समय एमएस धोनी अपनी पत्‍नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ रांची के घर में थे। साक्षी ने कई मौकों पर इंस्‍टाग्राम लाइव के जरिये एमएस धोनी की झलक उनके फैंस को दिखाई। इस दौरान कई बार धोनी के नए लुक्‍स फैंस को देखने को मिले। फैंस का इंतजार शुक्रवार को खत्‍म हुआ जब एमएस धोनी रांची एयरपोर्ट पहुंचे। सीएसके के कप्‍तान ने पीली टी-शर्ट और मास्‍क पहना था।

21 अगस्‍त को यूएई रवाना होंगे सीएसके के खिलाड़ी

एमएस धोनी सहित टीम के साथी खिलाड़ी करीब पांच महीने बाद ट्रेनिंग के लिए इकट्ठा हुए हैं। कुछ खिलाड़‍ियों ने अपने गृहनगर में लीग की तैयारियां की। सीएसके का चेन्‍नई कैंप 21 अगस्‍त को समाप्‍त होगा। इसी दिन फ्रेंचाइजी के खिलाड़ी और सपोर्ट स्‍टाफ चार्टर्ड प्‍लेन से यूएई रवाना होंगे। हरभजन सिंह, रवींद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर कैंप का हिस्‍सा नहीं होंगे। अगले कुछ दिनों में ये तीनों खिलाड़ी चेन्‍नई में साथियों से जुड़ेंगे। सीएसके के विदेशी स्‍टार सीधे यूएई पहुंचेंगे।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्‍टाफ के सदस्‍य यूएई में एक सप्‍ताह के लिए पृथकवास में रहेंगे और इसके बाद सीजन के लिए अपनी तैयारियां शुरू करेंगे। आईपीएल 2020 यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक आयोजित होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।