लाइव टीवी

RCB vs CSK: मुकेश चौधरी ने थ्रो फेंका तो विराट कोहली के शरीर पर लगी गेंद, वीडियो में देखें फिर क्‍या हुआ

Updated May 04, 2022 | 21:51 IST

Virat Kohli reacts on Mukesh Choudhary's direct throw: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्‍लेबाज विराट कोहली का रिएक्‍शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मुकेश चौधरी ने गेंद पकड़कर सीधा थ्रो फेंका तो गेंद जाकर कोहली के शरीर पर लगी।

Loading ...
विराट कोहली
मुख्य बातें
  • मुकेश चौधरी का सीधा थ्रो विराट कोहली के शरीर पर लगा
  • विराट कोहली ने मुस्‍कुराते हुए थंब्‍स-अप किया और खेल भावना की मिसाल कायम की
  • विराट कोहली का रिएक्‍शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है

पुणे: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच आईपीएल 2022 के 49वें मैच के पहले ही ओवर ने दम भर दिया। नई गेंद लेकर दौड़ते हुए आए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी ने विराट कोहली और फाफ डु प्‍लेसिस के खिलाफ कड़क ओवर डाला। लगातार डॉट गेंदें डालने के बाद कोहली ने चौधरी के ओवर की पांचवीं गेंद पर चौका जमाया। आखिरी गेंद पर कोहली ने गेंदबाज की दिशा में शॉट खेला और चौधरी ने गेंद पकड़कर स्‍टंप्‍स पर थ्रो फेंका। यह गेंद जाकर विराट कोहली के शरीर पर लगी।

मुकेश चौधरी ने अपनी इस हरकत के लिए माफी भी मांगी और विराट कोहली ने जो रिएक्‍शन दिया, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। चौधरी ने जब कोहली से माफी मांगी तो आरसीबी के पूर्व कप्‍तान खेल भावना की मिसाल कायम करते हुए मुस्‍कुराकर थंब्‍स-अप किया।

दरअसल, कोहली शॉट खेलकर आगे बढ़े तो चौधरी ने रन आउट के इरादे से बल्‍लेबाजी छोर पर थ्रो फेंका था। कोहली और डु प्‍लेसिस ने आरसीबी को दमदार शुरूआत दिलाई और 5 ओवर में 50 रन का आंकड़ा पार कर दिया। दोनों ने पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़े।

इस जोड़ी को मोइन अली ने तोड़ा, जब उन्‍होंने फाफ डु प्‍लेसिस को जडेजा के हाथों झिलवाया। इसके बाद ग्‍लेन मैक्‍सवेल रन आउट हुए और फिर मोइन अली ने कोहली को क्‍लीन बोल्‍ड करके आरसीबी को दबाव में ला दिया। कोहली ने 33 गेंदों में तीन चौके और एक छक्‍के की मदद से 30 रन बनाए। आरसीबी के लिए महिपाल लोमरोर (42) और दिनेश कार्तिक (26*) ने अंतिम ओवरों में तेजी से रन बनाए और टीम को 173/8 के विशाल स्‍कोर तक पहुंचाया। अगर आरसीबी सीएसके को मात देने में सफल रही तो अंक तालिका में चौथे स्‍थान पर पहुंच जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।