लाइव टीवी

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ा रांची का 21 साल का तेज गेंदबाज, इस चोटिल खिलाड़ी की ली जगह

Updated May 04, 2022 | 21:23 IST

Sushant Mishra joins Sunrisers Hyderabad: सनराइजर्स हैदराबाद से रांची के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सुशांत मिश्रा जुड़े हैं। सुशांत मिश्रा को फ्रेंचाइजी ने चोटिल सौरभ पांडे की जगह जोड़ा है। सौरभ पीठ में चोट के कारण आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं।

Loading ...
सुशांत मिश्रा
मुख्य बातें
  • सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़े रांची के सुशांत मिश्रा
  • चोटिल सौरभ पांडे के विकल्‍प के रूप में फ्रेंचाइजी से जुड़े सुशांत
  • सुशांत मिश्रा को 20 लाख रुपए में एसआरएच ने अपने साथ जोड़ा है

मुंबई: सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2022 के शेष मैचों के लिए चोटिल मध्‍यम तेज गेंदबाज सौरभ पांडे के विकल्‍प के रूप में सुशांत मिश्रा को अपने साथ जोड़ा है। सौरभ पांडे की पीठ में चोट लगी और वह शेष टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। आईपीएल ने बुधवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी करके इसकी जानकारी दी है। रांची के 21 साल के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सुशांत मिश्रा ने चार प्रथम श्रेणी मैच खेले, जिसमें 13 विकेट लिए हैं।

पांडे ने इस सत्र में हैदराबाद के लिए एक भी मैच नहीं खेला है। सुशांत 20 लाख रुपये की कीमत के साथ टीम से जुड़ेंगे। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम नौ में से पांच मैच जीतकर अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। टीम गुरुवार को यहां ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी। सनराइजर्स हैदराबाद पहले ही अपने प्रमुख ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर की चोट से परेशान है। अब उसे एक और बदलाव करना पड़ा है।

बता दें कि वॉशिंगटन सुंदर के दाएं हाथ में दोबारा चोट लगी थी। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ वह फील्डिंग करते समय चोटिल हो गए थे और अहम मैच में गेंदबाजी नहीं कर सके थे। सनराइजर्स हैदराबाद को इस मैच में 13 रन से शिकस्‍त सहनी पड़ी थी। इसके अलावा टी नटराजन भी बीच मैच में मैदान से बाहर चले गए थे। हालांकि, नटराजन अंतिम ओवरों में गेंदबाजी करने लौटे थे और उन्‍होंने रुतुराज गायकवाड़ और एमएस धोनी के विकेट लिए थे।

पता हो कि सीएसके के खिलाफ सुंदर ने गेंदबाजी नहीं की और तुरंत मैदान से बाहर चले गए। केन विलियमसन ने एडेन मार्करम और शशांक सिंह से सुंदर के ओवरों की भरपाई कराई। मार्करम ने तीन ओवर में 36 रन दिए जबकि शशांक ने एक ओवर में 10 रन दिए। फिर सुंदर बल्‍लेबाजी करने आए, लेकिन दो रन बनाकर आउट हो गए।

हैदराबाद को अपना अगला मैच दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ खेलना है और उसमें सुंदर की उपलब्‍धता पर गहरा संकट मंडरा रहा है। मूडी ने कहा, 'यह उनके लिए दुर्भाग्‍य की बात रही कि उन्‍हें उसी हाथ में चोट लगी, जहां पहले लगी थी और टांके आए थे। वो पूरी तरह ठीक हो गया था, लेकिन दोबारा उसी क्षेत्र में चोट लगी।'

मूडी ने आगे कहा, 'इसमें दोबारा टांका लगाने की जरूरत नहीं है, लेकिन दुर्भाग्‍यवश, वो ऐसी स्थिति में थे कि गेंदबाजी नहीं कर सकते थे। इसका हम पर गहरा प्रभाव पड़ा क्‍योंकि वह प्रमुख गेंदबाज थे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।