लाइव टीवी

एमएस धोनी के बिना सीएसके और सीएसके के बिना एमएस धोनी नहीं है: एन श्रीनिवासन

Updated Oct 19, 2021 | 08:16 IST

N Srinivasan on MS Dhoni: एमएस धोनी ने हाल ही में संपन्‍न आईपीएल 2021 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को चौथी बार आईपीएल खिताब दिलाया। अगले साल मेगा ऑक्‍शन होना है, जिससे पहले श्रीनिवासन का यह बयान बहुत बड़े संकेत दे रहा है।

Loading ...
एमएस धोनी
मुख्य बातें
  • एन श्रीनिवासन ने कहा कि एमएस धोनी के बिना सीएसके की कल्‍पना नहीं की जा सकती
  • श्रीनिवासन ने कहा कि सीएसके के बिना एमएस धोनी की कल्‍पना नहीं की जा सकती है
  • एमएस धोनी ने आईपीएल में सीएसके को चौथी बार चैंपियन बनाया

चेन्नई: पूर्व में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का स्वामित्व रखने वाली कंपनी इंडिया सीमेंट के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक एन श्रीनिवासन ने सोमवार को कहा कि महेंद्र सिंह धोनी के बिना सीएसके की कल्पना नहीं की जा सकती है।

बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) के पूर्व अध्यक्ष ने इसके साथ ही कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के बिना धोनी की कल्पना नहीं की जा सकती है, जिससे इस दिग्गज क्रिकेटर और इस फ्रेंचाइजी टीम के बीच गहरे रिश्तों का पता चलता है। धोनी की अगुवाई में सीएसके ने हाल में चौथी बार आईपीएल खिताब जीता।

श्रीनिवासन ने आईपीएल ट्रॉफी के साथ भगवान वेंकटाचलापाती के मंदिर में दर्शन करने के बाद पत्रकारों से कहा, 'धोनी सीएसके, चेन्नई और तमिलनाडु का अहम अंग है। धोनी के बिना कोई सीएसके नहीं है और सीएसके के बिना धोनी नहीं है।' सीएसके का स्वामित्व 2014 तक इंडिया सीमेंट के पास था। इसके बाद यह चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड को स्थानान्तरित कर दिया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।